वरुण ने कहा, 'गणपति बप्‍पा मोरया, परेशान करें मुझे छोरियां...'
Share:

बॉलीवुड के चाकलेटी बॉय बोले तो अभिनेता वरुण धवन जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वाँ2' के कारण कुछ ज्यादा ही खासा सुर्खियों में चल रहे है. जी हां इस फिल्म का भी निर्देशन वरुण धवन के हँसुमख पापा बोले तो डेविड धवन ने ही किया है. पूर्व की फिल्म जुड़वाँ का भी निर्माण डेविड धवन ने ही किया था. अब सभी को एक बार फिर से फिल्म में सलमान जैसी मस्ती का इंतजार है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बोले तो हमारे वरुण धवन जो के जल्द ही अपनी फिल्म 'जुड़वाँ2' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है, बता दे की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू के दमदार अभिनय के मिर्च मसाले से भरपूर फिल्म जुड़वाँ जिसके बारे में पता चला है की फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से खल्लास हो गई है.

वरुण एक बार फिर से अपनी इस फिल्म के कारण सुर्खियों में बन आए है. वरुण की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसके बाद से ही दर्शक अपनी अपनी रॉय व्यक्त कर रहे है. अभी वैसे भी गणेश चतुर्थी की धूम है व ऐसे में अभिनेता वरुण धवन भी अबकी बार गणेशोत्‍सव के दौरान इस फिल्‍म का दूसरा गाना लेकर आए हैं जो गणपति पांडालों में बजकर धूम मचाने वाला है.

गाने में वरुण गणपति बप्‍पा के सामने अजीब सी गुहार लगाते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस गाने के बोल हैं, 'सुनो गणपति बप्‍पा मोरया, परेशान करें मुझे छोरियां...' गाने में वरुण राजा बने नजर आ रहे हैं. इस गाने को म्‍यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद की जोड़ी ने कंपोज किया है और इसे दानिश साबरी लिखा है. इस गाने को आवाज दी है अमित मिश्रा ने.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -