जब गर्लफ्रेंड को जान से मारने की बात से दहल उठे थे वरुण, अब दिया बड़ा बयान

Apr 10 2019 12:44 PM
जब गर्लफ्रेंड को जान से मारने की बात से दहल उठे थे वरुण, अब दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर एक खबर सामने आई थी कि उनकी फीमेल फैन ने नताशा को जान से मारने की धमकी दी है. इससे फिल्मे गलियारों में काफी हड़कंप मच गया था. यह वाकया फिल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, इस मामले की रिपोर्ट भी मुबंई पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

अब इस मामले पर अभिनेता वरुण धवन का बयान सामने आया है. जब उन्स हाल ही में इवेंट के दौरान इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके सेलिब्रिटी स्टेटस की कीमत उनके करीबी व प्रियजनों को नहीं चुकानी चाहिए. वहीं उन्होंने इस मामले में आगे कहा कि पुलिस मामले को देख रही है, तो मैं इस बारे में कुछ नहीं बोलना चाहूंगा. उन्होंने इतना माना कि यह गलत बात है. 

वरुण ने साक्षात्कार में आगे कहा कि जब प्रशंसकों की आती है तो मैं बहुत मिलनसार हूं। मैं हमेशा उनके लिए समय निकालता हूं और मैं प्रशंसकों को उतना ही प्यार करता हूं जितना वे मुझे देते हैं. हालांकि इस दौरान किसी बुरी घटना की उम्मीद नहीं रहती है. आपको बता दें कि  एक महिला प्रशंसक वरुण से मिलने के लिए उनके घर के बाहर इंतजार कर रही थी और वरुण  कलंक के प्रमोशन के लिए बाहर गए थे जिसकी जानकारी उन्हें नहीं थी. जहां महिला फैन नाराज हो गई और उसने कहा, 'मैं नताशा को मार दूंगी. 

 

Modi बायोपिक : फिल्म रिलीज़ से पहले सामने आया नया प्रोमो वीडियो, दमदार है डायलॉग

कंगना की हिम्मत के कायल हुए वरुण, बांधे तारीफों के पुल

डॉन 3 के लिए इन 2 एक्ट्रेस में लगी रेस, किसके हाथ लगेगी फिल्म

कितना खास है करीना और करिश्मा से रिश्ता, अक्षय कुमार ने खुद किया खुलासा