कंगना की हिम्मत के कायल हुए वरुण, बांधे तारीफों के पुल

Apr 10 2019 11:04 AM
कंगना की हिम्मत के कायल हुए वरुण, बांधे तारीफों के पुल

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत भी कर रहे हैं. वहीं अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कंगना रनौत की भी जमकर तारीफ की. वरुण ने कंगना की तारीफ में कहा, "मैं कंगना की हिम्मत देखकर दंग रह जाता हूं."

स्पॉट बॉय की खबर की मने तो वरुण धवन ने एक इंटरव्यू में हाल ही में बताया कि, "आजकल हर फिल्म के साथ कुछ ना कुछ विवाद जुड़ा ही होता है और फिल्म जुड़वा के दौरान भी ऐसा ही हुआ था. धवन के मुताबिक़, फिल्म मणिकर्णिका के दौरान कंगना ने जिस तरह से हिम्मत दिखाई वो तारीफ के काबिल है. अच्छा तरीका है. मैं कंगना की हिम्मत देखकर दंग रह जाता हूं. वो जिस तरह से विवादों से निपटती हैं वो काफी दमदार होता है."

आगे अभिनेता ने कहा कि "मैं कंगना और करण के बीच के विवाद के बारे में बात नहीं कर रहा हूं क्योंकि करण और कंगना का विवाद तो टाइम पास (नेपोटिजम वाला विवाद ) है, वह अलग है. जबकि फिलहाल जो करण और कंगना का चल रहा है, उसमें मजा आ रहा है, यह उनका पर्सनल विवाद कतई नहीं है." आपको बता दें कि वरुण जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आएँगे. उनके यह फिल्म 17 अप्रैल को देशभर में रिलीज़ होगी. 

Chhapaak के सेट से लीक हुआ दीपिका का वीडियो, विक्रांत के साथ आई नज़र

अपने साले की फिल्म को बेहद खास बनाएंगे अक्षय, शूट किया स्पेशल सॉन्ग

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

B'Day : शादी के दो महीने बाद ही तलाक ले चुकी ये एक्ट्रेस, अब है गुमनाम