इस महिला के पीछे ऑटो में दिखाई दिए वरुण धवन...
इस महिला के पीछे ऑटो में दिखाई दिए वरुण धवन...
Share:

बॉलीवुड के चुलबुले कलाकार वरुण धवन आजकल अपनी आगामी फिल्म के लिए खासे चर्चा में बने हुए, सुई-धागा की शूटिंग में व्यस्त होने के बाद अब वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म  'अक्टूबर' के प्रमोशन में बीजी में है. ऐसे में वरुण धवन को हाल ही में ऑटो में घूमते हुए स्पॉट किया गया, ऑटो में उनके साथ एक लड़की भी थी जिसके बाद वरुण ने ऑटो से बहार निकलकर पोज़ दिए. वरुण के साथ मौजूद महिला और कोई नहीं बल्कि  'अक्टूबर' की हीरोइन बनिता संधू थीं. 

वरुण धवन में एक साथ कुछ ही समय के अंतराल में दो फ़िल्में रिलीज होने के लिए कतार में है,  एक है अनुष्का शर्मा के साथ बन रही 'सुई-धागा' और दूसरी फिल्म है इसी महीने रिलीज़ होने जा रही 'अक्टूबर'. निर्देशक शूजित सरकार की इस फिल्म में वरुण एक गंभीर रोल में नज़र आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे युवा जोड़े के बारे में हैं जो एक दुर्घटना के बाद रोमांस को एक अलग तरीके से समझता है. वरुण एक होटल में काम करते हैं और वहीं अपनी साथी ट्रेनी बनिता से उन्हें प्यार हो जाता है. लेकिन अचानक बनिता गायब हो जाती है और शुरु होती है प्यार की एक अनोखी कहानी.

इस फिल्म की चर्चा इसलिए भी ज़्यादा है क्योंकि इसकी लेखिका जूही चतुर्वेदी हैं जो 'पीकू' और 'विकी डोनर' जैसी फिल्में भी लिख चुकी हैं. दरअसल ये महिला कोई और नहीं उनकी आगामी फिल्म अक्टूबर की हीरोइन बनिता संधू थीं. बनिता संधू इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और वरुण उनके साथ इस इंटेंस रोल कर रही हैं.

फोटोस में दिखा मीरा का बेबी बम्प

टाइगर श्रॉफ को मिल रही पॉपुलैरिटी से खुश नहीं दिशा पटानी

रिहाई के बाद अर्पिता ने सलमान को लिखा इमोशनल लेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -