वरुण धवन के 'फर्स्ट क्लास' का बन गया फनी वीडियो, देखकर हो गए हैरान
वरुण धवन के 'फर्स्ट क्लास' का बन गया फनी वीडियो, देखकर हो गए हैरान
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' का हर किसी को इंतज़ार है. इस फिल्म के कई गाने रिलीज़ हो चुके हैं जो दर्शकों को पसंद भी आ रहे हैं. वैसे ही फिल्म के सॉन्ग 'फर्स्ट क्लास' को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वरुण धवन और कियारा आडवानी पर फिल्माए गए इस गाने को एक सप्ताह में ही 43 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वैसे इंटरनेट पर इन दिनों यह गाना किसी और वजह से भी वायरल हो रहा है. दरअसल, इस गाने से जुड़ा एक क्रॉसओवर विडियो सामने आया है, जिसे देख खुद वरुण भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. आप भी देखें इस वीडियो को.

दरसल, यह क्लिप चाइल्डिश गैम्बिनो के हिट सॉन्ग 'This is America' और 'फर्स्ट क्लास' का क्रॉसओवर विडियो है. इसमें विजुअल तो गैम्बिनो के गाने के हैं लेकिन बैकग्राउंड में गाना 'फर्स्ट क्लास' बज रहा है. ऐसे तो वीडियो कई सारे आपने देखे ही होंगे लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस फनी विडियो को देख यूजर्स के साथ ही वरुण धवन, कियारा आडवानी, आयुष्मान खुराना और एवलिन शर्मा जैसे सितारे भी हंस दिए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी इसे शेयर किया. देखिये कियारा ने क्या लिखा है.

साथ ही बता दें, वरुण धवन ने विडियो रीट्वीट कर लिखा, 'मुझे लगता है यह इंडिया है. सबकुछ अपना है यहां तक कि @donaldglover भी. लव दिस.' वहीं कियारा आडवानी ने भी लाफिंग इमोजी के साथ क्लिप को रीट्वीट किया. बता दें कि, फिल्म 'कलंक' के अब तक तीन गाने रिलीज किए जा चुके हैं. आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर स्टारर यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. 

शादी को लेकर सोनाक्षी ने दिया चौकाने वाला बयान

जलते रावण के बीच मिले आलिया-वरुण, YouTube पर छाया कलंक का टाइटल ट्रैक

इंतज़ार खत्म, कंलक का टाइटल ट्रैक रिलीज, दिल जीत लेगी वरुण-आलिया की केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -