श्रद्धा के संग मस्ती के मूड में दिखें वरुण, कूल लुक हुआ वायरल
श्रद्धा के संग मस्ती के मूड में दिखें वरुण, कूल लुक हुआ वायरल
Share:

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है, ऐसा इसलिए क्योंकि एक बार फिर से वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के डांस से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने वाला है और इस बीच फिल्म के स्टार वरुण धवन द्वारा अपने ट्विटर पर एक फोटो भी शेयर किया गया है और इस फोटो में उनके साथ उनकी को-स्टार श्रद्धा कपूर भी नजर आ रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दोनों इस फोटो में काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और फैन्स को यह फोटो काफी पसंद भी आ रही है. साथ ही फैन्स इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं, महज मिनटों में इस फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक आ चुके हैं.

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इस फोटो में श्रद्धा कपूर के साथ मस्ती में पूरे मूड में दिख रहे हैं और श्रद्धा कपूर टॉप क्रॉप और स्कर्ट पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही है. वरुण ऑरेंज कलर की बनियान और जींस में काफी कूल नजर आ रही हैं और इस फोटो से पहले भी यह दोनों फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग के समय कई फोटो एक-दूसरे के साथ शेयर कर चुके हैं. वरुण और श्रद्धा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. रिलीज की बात की जाए तो श्रद्धा और वरुण द्वारा अभिनीत यह फिल्म भारत में 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

 

Movie Review : संघर्ष और जीत की कहानी है Super 30

सलमान खान के को-एक्टर के साथ पूजा बत्रा ने की शादी..

सारा को लेने एयरपोर्ट पहुंचे कार्तिक, कैमरा देखते ही छिपाया मुंह

सुपर 30 : बेटे ऋतिक की फिल्म पर आया पिता रकेश का बयान, कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -