Video : 'हाई रेटेड गबरू' पर वरुण-श्रद्धा ने मचाया धमाल
Video : 'हाई रेटेड गबरू' पर वरुण-श्रद्धा ने मचाया धमाल
Share:

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा को हर कोई जनता है और अधिकतर लोग उसके फैन बनते जा रहे हैं. रंधावा के हिट गानों को बॉलीवुड फिल्मों में भी जगह मिलती जा रही है. यानी अब वो म्यूजिक इंडस्ट्री से बाहर आकर बॉलीवुड में अपना परचम लहरा रहे हैं. आपको याद ही होगा इरफ़ान खान और सबा कमर की फिल्म  'हिंदी मध्यम' में भी रंधावा का गाना 'सूट सूट करता' रीक्रिएट किया गया था जिसे काफी पसंद किया गया. इसके बाद इनका एक और गाना आना वाला है बॉलीवुड में जिसे अपने कई बार सुना होगा. आइये बता दें-

आपको बता दें, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म आने वाली है जिसका नाम है 'नवाबजादे' जिसके लिए दोनों ही काफी मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए गुरु रंधावा का गाना ‘हाई रेटेड गबरू’ को रीक्रिएट किया गया है जिस पर वरुण और श्रद्धा ने जमकर ठुमके लगाए हैं. इस बार को आप भी कई बार सुन चुके होंगे लेकिन इस फिल्म में आप इसका नया वर्ज़न देखेंगे जो डांस मिक्स है. इस गाने के साथ डांस देखना आपके लिए भी काफी मज़ेदार होगा. इसका वीडियो वरुण धवन ने ट्विटर पर शेयर किया जिसे आप यहाँ देख सकते हैं.

बता दें, 'नवाबजादे' को रेमो डिसूज़ा बना रहे हैं जिसे अगस्त में रिलीज़ कर दिया जायेगा. इसी के साथ आपको ये भी बता दें इस गाने में वरुण और श्रद्धा हैं लेकिन इस फिल्म में ये दोनों नहीं है. इसकी स्टारकास्ट अलग है. इसमें राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश हैं जिन्होंने ‘एबीसीडी’ में भी एक्टिंग की है. जल्दी ही रेमी डिसूज़ा ‘एबीसीडी 3’ लेकर आने वाले हैं जिसमें वरुण के साथ कैटरीना कैफ भी है.

 

वरुण संग कैट करेंगी 4डी डांस

रिलीज से ठीक पहले 'संजू' के खिलाफ मामला दर्ज

ELKDTAL teaser: प्यार के रास्ते में स्यापा की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -