वरुण धवन ने की प्राकृतिक रोशनी में शूटिंग

फिल्म स्टूडेंट 'ऑफ़ द ईयर' से बॉलीवुड जगत में अपने कदम रखने वाले अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर व्यस्त है. उन्होंने फिल्म प्रचार के लिए एक आउटडोर लोकेशन पर केवल प्राकृतिक रोशनी में शूटिंग का मजा लिया. खास बात यह है कि, इस शूटिंग में किसी प्रकार की कृत्रिम रोशनी, स्टूडियो सेटअप या प्रॉप का इस्तेमाल नहीं किया गया.

हाल ही में वरुण ने ट्वीट कर कहा कि, "पहली बार एक फिल्म का पोस्टर केवल प्राकृतिक रोशनी में शूट किया जहां चारों और केवल प्रकृति थी, अक्टूबर, 13 अप्रैल." बता दे कि, इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता शूजीत सरकार बना रहे है. फिल्म में वरुण धवन के अलावा अभिनेत्री बनीता संधू भी नजर आएंगी. दिलचस्प बात यह है कि, इस फिल्म को लेकर वरुण धवन बेहद ही उत्साहित है.

गौरतलब है कि कई दिनों से ये चर्चा हो रही है कि, वरुण अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी करने वाले है. यही नहीं बल्कि, बीते दिनों ये दोनों मीडिया से नजरे बचाते हुए मूवी डेट पर जाते हुए भी दिखे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बचने की कोशिश की लेकिन वह कैमरे में कैद हो ही गए. फिलहाल वरुण फिल्म अक्टूबर की शूटिंग में बिजी है. इसके बाद वरुण फिल्म 'सुई धागा' में नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

परिवार के साथ नहीं मनाना चाहती ऐश अभिषेक का बर्थडे

जानिए, असली 'पैडमैन' के बारे में

जब रमेश को दिखा टीवी में अपना करियर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -