रिलीज हुआ स्ट्रीट डांसर 3डी का धमाकेदार पोस्टर, गजब लुक में नजर आए वरुण
रिलीज हुआ स्ट्रीट डांसर 3डी का धमाकेदार पोस्टर, गजब लुक में नजर आए वरुण
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार स्टार वरुण धवन एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल करने के लिए आने वाले हैं. वहीं अब हाल ही में मेकर्स ने एक्टर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का धमाकेदार पोस्टर रिलीज कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2020 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में एक बार फिर वरुण धवन शानदार डांस करते हुए दिखाई देंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म की तैयारी काफी दिनों से चल रही थी और अब फिल्म थियेटर्स में पहुंचने से केवल कुछ ही दिनों की दूरी पर है.

इस फिल्म में एक्टर वरुण के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में है। इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक, मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा है जिनकी यह एबीसीडी सीरीज की अगली फिल्म है. जी दरअसल इससे पहले रेमो डिसूजा की इस सीरीज की पिछली दोनों फिल्में सुपरहिट रही थी और अब ऐसे में नई फिल्म की कास्ट इसे लेकर काफी एक्साइटेड है.

आपको बता दें कि इस बार एक बार फिर फिल्म में प्रभुदेवा और वरुण धवन की मस्तीभरी केमेस्ट्री देखने को मिल सकती है और इस फिल्म में खास रोल में दिलबर गर्ल नोरा फतेही भी नजर आएंगी. मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को 3डी तकनीक में रिलीज किया जाएगा. वहीं इस समय एक्टर वरुण धवन कलंक के बाद दोबारा सिल्वर स्क्रीन पहुंचने की तैयारी में है और वह इस फिल्म के अलावा कुली नंबर वन में भी नजर आने वाले हैं.

निर्माता रितेश सिधवानी की फिल्म 'फुकरे 3' अगले साल होगी रिलीज

करण जौहर ने खोला राज, इस वजह से वॉरड्रोब में रखते हैं रंगीले और चमकीले पोशाकें

गजरा लगाकर दुल्हन के लुक में बहुत खुबसूरत नजर आईं शिवांगी जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -