UFC फाइटर्स संग वरुण धवन ने दिया पोज, आदित्य ने किया ख़ास कमेंट
UFC फाइटर्स संग वरुण धवन ने दिया पोज, आदित्य ने किया ख़ास कमेंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप यानी UFC के बहुत बड़े फैन हैं. बता दें कि शुक्रवार रात वरुण UFC मैच देखने के लिए अबू धाबी पहुंचें थे. वरुण द्वारा खुशी-खुशी इंस्टाग्राम पर इस चैंपियनशिप के दो फेमस फाइटर्स केल्विन गास्टेलम और हेनरी सेजुडो संग पोज दिया गया है और फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा है कि, 'कुछ बहुत खतरनाक लोग केल्विन गास्टेलम और बैंटम वेट और फ्लाई वेट चैम्प हेनरी सेजुडो संग समय बिता रहा हूं.'

बता दें कि इस पोस्ट को देखकर वरुण के को-स्टार और दोस्त आदित्य रॉय कपूर भी उत्साहित हो गए है और उन्होंने कमेंट में लिखा है कि, 'ब्रो'. इससे साफ है कि वरुण धवन एमएमए के बड़े फैन हैं और इस साल की शुरुआत में जब फाइटर कोनर मक्ग्रेगोर द्वारा इस स्पोर्ट से संन्यास लेने का ऐलान किया था, तब वरुण द्वारा भी इस पर प्रतिक्रिया दी गई थी. 

बॉलीवुड अभिनेता वरुण द्वारा ट्विटर पर कोनर की तारीफ करते हुए लिखा था कि, 'मैं दुखी हूं हालांकि एक तरह से खुश भी हूं. इस इंसान ने स्पोर्ट की सूरत को ही बदल दिया. ये लेजेंड हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है. थैंक यू कोनर.' वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी आख़िरी फिल्म कलंक थी जो कि फ्लॉप रहीं थीं. वे इन दिनों कुली न. 1 के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. 

इस वजह से एक साथ काम नहीं करेंगे सारा-सुशांत, सामने आई वजह

शबाना आजमी की सलाह, डेंगू से करें बचाव

जब प्रियंका के कारण निक की आँखों में आए आंसू, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

सनी देओल की Blank से ये वीडियो हो रहा वायरल, हो रहा गलत इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -