Sorry सरोज जी....
Sorry सरोज जी....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन व आलिया भट्ट के दमदार अभिनय से सजी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है फिल्म में  हमे वरुण व आलिया  का एक दम धमाकेदार रोल हमे देखने को मिलने वाला है  अब बात कर लेते है फिल्म के एक सांग के बारे मे जी हाँ, हम बात कर रहे है पुरानी फिल्म 'थानेदार' के गीत 'तम्मा तम्मा' को 'तम्मा तम्मा अगेन' के बारे में जिसे की पूर्व में हमारी मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने माधुरी दिक्षित के साथ में कंप्लीट किया था.

सरोज खान फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर हैं. मूल तम्मा तम्मा गाने की कोरियोग्राफी उन्होंने ही की थी और वे इस बात से निराश हैं कि उन्हें सॉन्ग लॉन्च में नहीं बुलाया गया, ऐसा क्यों? जैसा कि उन्होंने कहा है कि वे इसलिए नाराज हैं, क्योंकि हमने उन्हें गाना नहीं दिखाया, जिस तरह हमने माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को दिखाया है.

मैं इस बात के लिए माफी मांगना चाहता हूं. वैसे भी यह मेरे हाथ में नहीं था. हमारे पास सॉन्ग को लॉन्च करने के लिए सिर्फ दो दिन थे और मैं माधुरी सर और संजू सर को जानता था, इसलिए उनके पास चला गया. मैं सोचता हूँ कि प्रोडक्शन से किसी को उन्हें कॉल करना चाहिए था. दरअसल यह गाना उनका है हमारा नहीं. मैं माफी चाहता हूं कि यदि उन्हें बुरा लगा और मुझे लगता है इसके बाद वे इसके लिए इतना बुरा नहीं मानेंगी.

वरुण के बिगड़े बोल : लोकसभा की जगह राज्यसभा बोल फंस गए...

 वरुण को किया Pass तो आलिया को Fail

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -