वरुण धवन और इस एक्ट्रेस का रोमांस देखना चाहते हैं उनके बड़े भाई

Sep 10 2018 10:05 AM
वरुण धवन और इस एक्ट्रेस का रोमांस देखना चाहते हैं उनके बड़े भाई

बॉलीवुड में लगातार हिट पर हिट फिल्म दे चुके वरुण धवन जल्द ही फिल्म 'सुई धागा' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आएंगी. इस समय वरुण और अनुष्का मिलकर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लगातार टीवी शोज अटेंड कर रहे हैं खबरों की माने तो इस फिल्म के बाद वरुण अपने पिता द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. जी हाँ, वरुण के पिता डेविड धवन जल्द ही एक फिल्म डायरेक्ट करने वाले हैं जिसमे वह अपने बेटे को मुख्य किरदार देंगे. आपको पता हो इसके पहले डेविड अपने बेटे को लेकर 'मैं तेरा हीरो' 'जुड़वाँ 2' जैसी हिट फ़िल्में बना चुके हैं.

Omg... इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, फैंस कर रहे हैं दुआ

अब जल्द ही एक नए धमाके के साथ वरुण वापस एंट्री करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान होंगी. जी हाँ, सारा बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' से एंट्री कर चुकी हैं लेकिन यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं हुई. इस फिल्म के ऑफर के बाद सारा को लगातार ऑफर्स मिल रहे हैं और उन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है.

सिलाई-बुनाई के बाद अब मोदक बनाएंगे वरुण अनुष्का

केदारनाथ फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली है वहीं उसके बाद वह फिल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी और उसके बाद वह वरुण धवन के साथ फिल्म में अपने जलवे दिखाएंगी. खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए सारा अली खान रोहित धवन की चॉइस है. रोहित धवन चाहते हैं कि वरुण और सारा साथ में काम करे इस वजह से वह जल्द ही एक फिल्म लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म को रोहित प्रोड्यूस करेंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स

Video Song : वरुण और अनुष्का 'खटर पटर' आपको भी लगेगी मीठी

एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं, फिर भी सुपरस्टार नही है वरुण, संजय-सलमान है वजह

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

?