पहले पोस्टर साथ वरुण धवन ने बताया कब रिलीज़ होगी 'कुली न. 1'
पहले पोस्टर साथ वरुण धवन ने बताया कब रिलीज़ होगी 'कुली न. 1'
Share:

बॉलीवुड के डायरेक्टर डेविड धवन अपनी सुपरहिट मूवी 'कुली नंबर वन' का रीमेक बनाएंगे. इसकी चर्चा काफी समय से चल रही है और हाल ही में एक और खास बात समझ में आई है जिसके बाद फैंस भी खुश ही जायेंगे. बता दें, इस फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन लीड रोल में हैं. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. तो चलिए आपको बताते हैं कब रिलीज़ होने वाली है ये फिल्म.

जानकारी के लिए बता दें, वरुण ने ट्वीट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी और साथ में फिल्म के लोगो की फोटो भी पोस्ट की. उन्होंने लिखा, 'आज का दिन, अगले साल, आएगा कुली नंबर वन - होगा कमाल'. 'कुली नंबर वन' 1 मई 2020 को रिलीज होगी.' यानि ये तय हो गया है कि यह फिल्म अगले साल यानी 1 मई 2020 को रिलीज होगी. वहीं सारा अली खान ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की. 'कुली नंबर वन' की अनाउंसमेंट के वक्त से फैंस के बीच काफी उत्सुकता है. 

वरुण की ऐक्टिंग का दम तो फैंस पहले ही कई फिल्मों में देख चुके हैं. बात करें सारा अली खान की, तो वह भी 'सिंबा' और 'केदारनाथ' में अपनी धांसू ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. इसके बाद अब वरुण और सारा की केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी और उम्मीद है इसे भी फैंस काफी पसंद करेंगे. 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वां 2' के बाद 'कुली नंबर वन' वरुण की अपने पिता डेविड धवन के साथ तीसरी फिल्म है. इसके अलावा वरुण हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कलंक' में नजर आए, जो कुछ खास नहीं कर पाई.  

अपने बच्चों को अपनी ही फ़िल्में नहीं देखने देता है यह मशहूर अभिनेता, लेकिन क्यों ?

अनुष्का के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO : 'मजदूर' बने आमिर खान, हाथ में कुदाल लेकर किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -