मेरे डांस और ऋतिक के डांस में बहुत अंतर है : वरुण
मेरे डांस और ऋतिक के डांस में बहुत अंतर है : वरुण
Share:

बॉलीवुड में फिल्म बदलापुर से अपने अभिनय कौशल को साबित कर चुके वरुण धवन इन दिनों अपनी अद्भुत नृत्य शैली के लिए चर्चा बटोर रहे है. वरुण का कहना है कि बॉलीवुड के बेहतरीन डांसरों की जमात में अभी वह बहुत ‘नए’ हैं. वरूण (28) रेमो डिसूजा की अगली फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में दिखेंगे. उन्होंने कहा कि डांस को गंभीरता से लेने के पीछे हमेशा से ही रितिक रोशन उनके प्रेरणा स्त्रोत रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं बहुत नया हूं. मैं तो सोच भी नहीं सकता कि मेरा नाम मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, रितिक रोशन जैसे बॉलीवुड के बेहतरीन और बड़े डांसरों की जमात में शामिल किया जाए.

दिल्ली में ‘एबीसीडी 2’ के प्रचार के दौरान वरूण ने संवाददाताओं से कहा कि डांस के मामले में रितिक हमारी पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा हैं. वह जो भी करते हैं वह अपने आप में अद्भुत होता है. यह उनकी शैली है. मेरी शैली बिलकुल अलग है, इसलिए हमें अपनी शैली बनाए रखनी चाहिए और हमारी तुलना नहीं होनी चाहिए. ‘वरुण ने माना कि यह अच्छा है कि लोग 2013 की फिल्म ‘एबीसीडी’ की सीक्वल फिल्म की हॉलीवुड फिल्म ‘‘स्टेप अप’’ से तुलना कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि ‘स्टेप अप’ अमेरिका का ‘एबीसीडी 2’ है.

सच कहूं तो पहली फिल्म से भी तुलना हुई. लेकिन अब दर्शकों को यह फैसला करने दीजिए कि वे क्या मानते हैं. ‘एबीसीडी 2’ एक कोरियोग्राफर जोड़ी के वास्तविक जीवन के संघर्ष को दिखाती है जो वर्ल्ड हिप-हॉप डांस चैंपियनशिप को जीतने के इरादे से जाते हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, धर्मेश येलांदे, पुनीत पाठक, राघव क्रोकरोज और लॉरेन गॉटलिब ने भी अभिनय किया है. यह फिल्म इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -