ABCD 3 : डांसिंग के लिए Rule Breaker बने वरुण, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
ABCD 3 : डांसिंग के लिए Rule Breaker बने वरुण, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन-श्रद्धा कपूर स्टारर रेमो डिसूजा की फिल्म 'रूल ब्रेकर्स' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. आपको बता दें, रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है जिसे अब तक एबीसीडी 3 के नाम से जाना जा रहा था. जी हाँ, इस फिल्म को अब तक 'एबीसीडी 3' और 'हैशटैग 3' कहा जा रहा है. इसी बीच मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. इसका नाम भी बदल दिया गया है और  इसी का पहला पोस्टर सामने आया है. आइये आपको भी दिखा दें. 

फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर डांस के मंच पर सभी रूल ब्रेक करने वाली हैं. इतना ही नहीं, फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के अलावा डांस मास्टर प्रभुदेवा भी है. इसके अलावा 'दिलबर गर्ल' से मशहूर हुई नोरा फतेही भी फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार के साथ लिजैला डीसूजा प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म 8 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है. इस पोस्टर के साथ रिलीज़ डेट भी लिखी है यानि जल्दी ही ये फिल्म देखने को मिलेगी. 

बता दें कि फिल्म का एक शिड्यूल बीते दिनों पंजाब में ही पूरा किया गया है. इसके बाद फिल्म के अगले शिड्यूल के लिए टीम लंदन रवाना होने वाली है. फिल्म में इस बार डांस के मंच पर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग छिड़ने वाली है. खबर के अनुसार फिल्म में श्रद्धा कपूर एक पाकिस्तानी लड़की के किरदार में है वहीं पंजाब के मुंडे के रोल में वरुण धवन दिखने वाले हैं.  

शादी की 7वीं सालगिरह पर जेनेलिया ने पति रितेश के लिए लवली पोस्ट

दीपिका के लिए भावुक हुए रणवीर, लिखा ओपन लव लेटर

शक्ति कपूर से मिलकर युवराज सिंह ने कर दी ऐसी डिमांड कि बोल पड़े 'आऊ..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -