इस हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट कर रहे थे वरुण धवन, ट्रोल होने पर कहा- जाओ बेटा..'
इस हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट कर रहे थे वरुण धवन, ट्रोल होने पर कहा- जाओ बेटा..'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन बॉलीवुड के सबसे कूल और शानदार एक्टर्स में से एक मने जाते हैं और वो अक्सर अपने बेहतरीन अभियन के साथ ही अपने चुलबुले मजाकिया अंदाज के लिए भी फेमस हैं. खुश दिल दवरुण धवन द्वारा अब हाल ही में एक ट्वीट किया गया था,जिसको लेकर वे ट्रोल भी हो गए है. हालांकि बात हल्के में कहां खत्म होनी थी. वरुण द्वारा भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया गया. बता दें कि वरुण धवन द्वारा हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन और जेसन स्टैथम की फिल्म हॉब्स एंड शॉ के प्रमोशन में एक ट्वीट किया गया था.

जिसके बाद कुछ ट्रोलर्स द्वारा उन्हें ट्रोल करते हुए कहा गया है कि हॉलीवुड फिल्मों का प्रमोशन करना आपको कतई भी शोभा नहीं देता है. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि अपनी फिल्में अच्छी बना वहां ध्यान देने की जरूरत है, जिसके बाद वरुण धवन द्वारा भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा है कि तुमको अपनी प्रोफाइल फोटो पर हैरी पॉटर की तस्वीर नहीं लगानी चाहिए और तुम जैसे लोग ही यह बताते हो कि तुम क्या हो और कैसी सोच रखते हो. जाओ बेटा जा कर सो जाओ.

इससे पहले हॉब्स एंड शॉ फिल्म के स्टार ड्वेन जॉनसन द्वारा वरुण धवन को फिल्म की प्रमोशन के लिए धन्यवाद देते हुए ट्ववीट कर लिखा गया था कि इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद, आप कमाल के है. बता दें कि इसके साथ ही वरुण द्वारा ड्वेन जॉनसन का यह धन्यवाद पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा किया गया है, जो उनके सभी फैंस को काफी रास भी आ रहा है और इन दिनों अभिनेता वरुण अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त बताए जा रहे हैं.

आ गया 'छिछोरे' का ट्रेलर, बूढ़े किरदार में दिखें सुशांत-श्रद्धा

सोहा और नेहा के बीच हुआ विवाद, जानें क्या है मामला

'धूम 3' के बाद अब इस फिल्म में विलेन बनेंगे आमिर खान

इस सुपरस्टार ने की थी किशोर कुमार की पूर्व पत्नी से शादी, महान गायक ने ऐसे लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -