सलमान के वीडियो का वरुण धवन ने जमकर उठाया फायदा, खूब मिल रही वाहवाही
सलमान के वीडियो का वरुण धवन ने जमकर उठाया फायदा, खूब मिल रही वाहवाही
Share:

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' और आने वाली फिल्म 'दबंग 3' को लेकर खूब काफी चर्चा में हैं और एक तरफ 'भारत' जहां बॉक्स-ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही है, तो वहीं 'दबंग 3' शूटिंग की वजह से खूब सुर्खियों में चल रही है और अब हाल ही में सलमान खान द्वारा 'दबंग 3' को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है. 

सलमान खान द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है और इस वीडियो में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा नजर आ रहे हैं. इन तीनों के अलावा वीडियो में एक और शख्स दिखाई दिया है और इस चौथे शख्स का नाम प्रमोद खन्ना है. इस वीडियो के साथ सलमान खान ने खुलासा किया है कि प्रमोद खन्ना 'दबंग 3' में चुलबुल पांडे यानी सलमान खान के पिता का रोल निभाएंगे. 

साथ ही बता दें कि इस बीच अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाले अभिनेता वरुण धवन द्वारा सलमान खान की 'दबंग 3' के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' का भी प्रमोशन कर दिया गया है. जी हां, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान खान के इस वीडियो के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए 'दबंग 3' और 'स्ट्रीट डांसर 3' का प्रमोशन किया है. हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3 में वरुण धवन और नोरा फतेही से जुड़ा उनका फर्स्ट लुक सामने आया था और जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. जबकि स्ट्रीट डांसर 3 फिल्म एबीसीडी का तीसरा सीक्वल है और वहीं दबंग 3 भी दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है. 

 

शादीशुदा होने की खबरों पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं सिंगल हूँ...'

सुनैना रोशन की हालत पर कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उनका परिवार...'

इस इंडियन क्रिकेटर के प्यार में पागल हुईं सुनील शेट्टी की बेटी, जल्द करेंगी शादी!

अमेरिका में पोल पकड़कर मलाइका ने किया ऐसा काम, अर्जुन ने मांग ली...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -