वरुण ने शुरू किया अपना नया यूट्यूब चैनल, ये बेहतरीन पूर्व क्रिकेटर बनेगा गेस्ट!
वरुण ने शुरू किया अपना नया यूट्यूब चैनल, ये बेहतरीन पूर्व क्रिकेटर बनेगा गेस्ट!
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स यूट्यूब पर अपने पर्सनल चैनल के साथ अपने-अपने अंदाज ऑडियंस से रूबरू हो रहे हैं. बॉलीवुड के स्टार्स अपने अपने चैनल के ज़रिये ही फैंस से बात कर सकते हैं और उनकी बातों के जवाब भी देते हैं. फैंस से अधिक जुड़े रहने के लिए वो यूट्यूब चैनल का निर्माण करते हैं. आलिया भट्ट, जैकलीन के बाद और अब इस लिस्ट में वरुण धवन का नाम भी शामिल हो गया है. वरुण ने भी अपने फैंस के लिए सरप्राइज रखा है. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, वरुण भी अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नए सिरे से अपने ऑडियंस को सरप्राइज देने जा रहे हैं. दरअसल वरुण एक स्पेशल चैट शो को शुरू करने जा रहे हैं जिसमें एक्टर खुद शो के होस्ट के रूप में दिखाई देंगे. यही नहीं, ये शो आज ऑनलाइन रिलीज होगा और दिलचस्प यह होगा कि शो के फर्स्ट गेस्ट के रूप में वरुण के चाइल्डहुड आइडल सचिन तेंदुलकर शो में शिरकत करेंगे. ये सचिन और वरुण एक फैंस एक लिए बेहद ही ख़ुशी की बात होगी जिसमें दोनों को एक साथ देखकर खुश जायेंगे. 

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण ने हाल ही में फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग पूरी की थी. जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ अभिनय कर रहे हैं. इसके आलावा वह इन दिनों अपनी एक और फिल्म 'कुली नंबर-1' की तैयारियों में लगे हुए हैं जिससे कुछ जानकारी भी शेयर कर चुके हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -