VIDEO : इस शो पर वरुण ने किया खुलासा, बताया कौन भेजता है न्यूड फोटोज ?
VIDEO : इस शो पर वरुण ने किया खुलासा, बताया कौन भेजता है न्यूड फोटोज ?
Share:

काफी कम समय में बॉलीवुड में सुपरस्टार का तमगा हासिल कर चुके एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर खून एक्टिव रहते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी बात का खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. उन्होंने बताया कि उन्हें इनबॉक्स में न्यूड फोटो भेजी जाती हैं. 

वरुण आए दिन अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी से सुर्खियां बटोरते ही हैं लेकिन हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर सोशल मीडिया पर आए एक कमेंट के चलते वह चर्चा में आ गए हैं, वहीं उन्होंने अपने इनबॉक्स से रिलेटेड यह अजीब बात बता कर सबके होश उड़ा दिए हैं. जी हां! इस बात को वरुण ने खुद अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' में बताया है.

अरबाज खान ने अपने शो 'पिंच' में बातचीत के दौरान वरुण को वह सारे हेट मैसेज पढ़कर सुनाए जो उन्हें लोग सोशल मीडिया पर भेजते रहते हैं. जबकि वरुण ने इन सभी का जवाब बड़े कूल अंदाज में दिया और वरुण ने माना कि कुछ अगर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं तो उससे कहीं ज्यादा लोग उन्हें प्यार भरे मैसेज भी भेजते हैं. इसलिए वह नेगेटिव कमेंट करने वालों पर ध्यान नहीं देते हैं. वहीं जब अरबाज ने पूछा कि वरुण को सोशल मीडिया पर कौन सी चीज सबसे ज्यादा अपसेट करती है तो उन्होंने बताया कि कई लोग उन्हें ऑलमोस्ट न्यूड फोटोज इनबॉक्स करते हैं और उस समय उन्हें काफी गुस्सा आता है. बता दें कि वरुण जल्द ही फिल्म 'कलंक' में लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. जो कि 17 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. 

जन्मदिन विशेष : अमिताभ की माँ तो कभी बनी कस्तूरबा गांधी, यह अवॉर्ड पाने वाली एकलौती अभिनेत्री है रोहिणी

जन्मदिन विशेष : 6 भाषाओं में गाना गा चुके बॉलीवुड के ये महान गायक, आज है 115वीं जयंती

B'Day : बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं मोहित सूरी, इस एक्ट्रेस से की थी शादी

83 : शूटिंग शुरू के बाद पहली बार साथ दिखे रणवीर सिंह और दिग्गज पंकज त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -