'अक्टूबर' समेत इन फिल्मों ने की जबरदस्त ओपनिंग
'अक्टूबर' समेत इन फिल्मों ने की जबरदस्त ओपनिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और बनिता संधू स्टारर फिल्म 'अक्टूबर' बड़े परदे पर लग चुकी है और जबरदस्त कमाई करने में जुटी हुई है. फिल्म ने लगभग 7 करोड़ के साथ बेहतरीन ओपनिंग दी है. वरुण धवन की इस फिल्म को भारत की कुल 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया. वही दर्शकों को भी ये फिल्म काफी पसंद किया है. ख़ास बात यह है कि इमोशनल स्तर पर यह एक बेहतरीन फिल्म है. फिल्म की शानदार ओपनिंग देखकर लग रहा है कि जल्द ही फिल्म का यह आंकड़ा काफी बढ़ सकता है. बता दे कि वरुण धवन की इस फिल्म के अलावा 2018 में रिलीज हुई और फिल्म भी है जिन्होंने शानदार ओपनिंग की है.

सबसे पहले बात करते है अभिनेता और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'बागी 2' जिसने 25.10 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग दी थी यही नहीं बल्कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है. वही संजय लीला भंसाली की सबसे विवादों में रहने वाली फिल्म 'पद्मावत' ने 24 करोड़ की ओपनिंग दी थी. इस फिल्म का नाम 2018 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में शामिल है.

वही बात करें अजय देवगन की फिल्म 'रेड' के बारे में तो इस फिल्म ने 10.02 करोड़ के साथ शानदार शुरुआत की थी. फिल्म ने 101 करोड़ की कमाई की है. इसके अलावा 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने 6.42 करोड़ की शानदार ओपनिंग दी थी फिल्म 109 करोड़ के साथ सुपरहिट रही है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में ना ही कोई बड़ा एक्टर है और न ही फिल्म किसी बड़े बजट में बनी है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म का 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई.

ये भी पढ़े

साल की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बागी-2'

MOVIE REVIEW : कुछ मीठे प्यार के लम्हे 'अक्टूबर' में नज़र आएंगे

जानिए SOFTY 2 की अभिनेत्री अनन्या का लाइफ स्टाइल

पांच दिनों में सिर्फ इतने पर सिमट गई ‘ब्लैकमेल’

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -