Street Dancer 3D : वरुण धवन ने दिखाए अपने 8 पैक एब्स, शेयर की हॉट फोटो
Street Dancer 3D : वरुण धवन ने दिखाए अपने 8 पैक एब्स, शेयर की हॉट फोटो
Share:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3d' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. वरुण वैसे भी आजकल बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं. इस फिल्म के लिए वो कितनी मेहनत कर रहे हैं ये आप देख ही सकते हैं, आये दिन उनकी नई नई फोटो सामने आती ही रहती हैं. बता दें, स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग लंदन में चल रही है. फिल्म के मेन लीड वरुण धवन, श्रद्धा कपूर , नोरा फतेही समेत फिल्म के डॉयरेक्टर रेमो डिसूजा भी हैं. आए दिन वरुण धवन फिल्म के सेट से अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं. अब से कुछ ही देर पहले वरुण धवन ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आइये आप भी देखिये उनका थोड़ा नया लुक.

आप देख सकते हैं वरुण धवन इस फोटो में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के आकॉनिक पोज में नज़र आ रहे हैं. यानि बांहें फैलाए दिखाई दे रहे हैं. वरुण धवन की इस फोटो में एक और खास बात है और वो ये कि वरुण आजकल जिम में कुछ ज्यादा ही मेहनत कर रहे हैं क्योंकि उनके 8 पैक एब्स देखकर तो यही लग रहा है. जहां लोगों के 6 ऐब्स  नहीं बनते वहां इन्होने 8 बना के रखे हैं. 

इससे पहले भी लंदन से वरुण धवन अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D के सेट से लगातार फोटो शेयर करते आ रहे हैं. पिछले हफ्ते ही वरुण धवन ने जिम से वर्क आउट के बाद अपने 6 पैक एब्स को अपने फैन्स के लिए शो किया था. वरुण धवन लंदन में फिल्म की शूटिंग के साथ- साथ अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे हैं. इसके पहले वरुण, श्रद्धा के साथ पूरी टीम ने लंदन की सबसे ऊँची बिल्डिंग के गाना शूट किया था जिसकी काफी चर्चा भी हुई थी. 

Street Dancer : दुनिया की सबसे ऊँची बिल्डिंग पर शूट हुआ वरुण-श्रद्धा का ये गाना

वरुण धवन-श्रद्धा कपूर ने लंदन में दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Street dancer 3d: फिल्म के सेट से सामने आई पहली वीडियो, दिखे वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -