सामने आईं वरुण धवन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें
सामने आईं वरुण धवन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वरुण ने अपनी प्रेमिका नताशा दलाल संग शादी की है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि दोनों ने 24 जनवरी को सात फेरे लिए हैं। ऐसे में अब दोनों के कई फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। शादी से लेकर हल्दी तक के फोटोज सामने आ रहे हैं। हाल ही में वरुण ने खुद अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों में वरुण को ढेर सारी हल्दी लगी हुई है और वह बड़े स्मार्ट दिख रहे हैं। इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा है- 'हल्दी सही लगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वैसे एक अन्य फोटो में वरुण की बॉडी पर हल्दी लगी हुई है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं और मसल्स दिखाते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ एक दूसरी तस्वीर में वरुण के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं। इसमें वरुण के दोस्तों ने उनकी फिल्म के किरदारों के नाम की व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई है।

इन तस्वीरों को देखकर कुछ सेलेब्स ने उन्हें शादी की बधाईयां दी हैं। इस लिस्ट में गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी शामिल है जिन्होंने कमेंट में लिखा है- 'हा हा, मुबारक हो भाई।' वैसे बीते कल शादी के बाद वरुण नताशा मीडिया से आकर भी मिले। इस दौरान एक्टर जैसे ही अपनी पत्नी के साथ मीडिया के सामने आए सभी चिल्लाने लगे। वैसे सभी ने दोनों को खूब शुभकामनाएं दी।

ममता को सीएम योगी की सलाह, कहा- जय श्री राम के नारे के लिए किसी को मजबूर नहीं किया जा रहा

यहां स्वतंत्रता के बाद न तो मतदाता बने, न ही मिला कोई अधिकार

फ़्रांस में कोरोना से मचा हहकार, लगातार बढ़ रहा संक्रमण का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -