पहली बार वरुण ने अपनी गर्लफ्रेंड से सरेआम किया प्यार का इजहार
पहली बार वरुण ने अपनी गर्लफ्रेंड से सरेआम किया प्यार का इजहार
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में बने ही रहते हैं. वरुण मशहूर फैशन डिजाइनर नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं. दोनों बचपन से बेस्ट फ्रेंड हैं और धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. वरुण हमेशा ही अपने काम और पर्सनल लाइफ को अलग रखते हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद हर कही बस उन्ही की चर्चाएं होना शुरू हो गई.

वरुण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में वरुण का शानदार अवतार देखने को मिल रहा है. वरुण ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘किंगडम कम'. अपने बॉयफ्रेंड वरुण की इतनी अच्छी तस्वीर देखकर नताशा से रहा ना गया और उन्होंने वरुण के फोटो पर कमेंट कर लिखा कि- ‘दिस इज’ और इसके साथ नताशा ने आग और आंखों में दिल वाली इमोजी लगाई. इसके बाद वरुण ने भी नताशा के कमेंट कर रिप्लाय करते हुए एक दिल का इमोजी भेजा.

वरुण और नताशा के इन प्यारभरे कमैंट्स की झड़ी को देखकर इनके अफेयर की चर्चा एक बार फिर जोरों-शोरों से होने लगी. वैसे पहली बार वरुण और नताशा का पब्लिकली इतना प्यारभरा अंदाज़ देखने को मिला है. खबरों की माने तो वरुण और नताशा अगले साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों वरुण फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी.

बॉलीवुड अपडेट...
 

दुर्गा पूजा में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, काजोल और आमिर की पत्नी का दिखा बेहद खूबसूरत अवतार

तो ABCD 3 में ऐसा होगा कटरीना कैफ का रोल

वरुण धवन की भतीजी बनी सोशल मीडिया सेंसेशन, फोटोज हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -