बारातियों के लिए वरुण-नताशा ने लिखवाया खास मैसेज, फोटोज हुईं वायरल
बारातियों के लिए वरुण-नताशा ने लिखवाया खास मैसेज, फोटोज हुईं वायरल
Share:

एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल आज शादी के बंधन में बंध रहे हैं। ऐसे में दोनों ने अपनी शादी को एक सीक्रेट इवेंट बनाया लेकिन कहीं ना कहीं सोशल मीडिया के दौर में दोनों के अनसीन फोटोज और वीडियो सामने आ ही गए। अब तक दोनों के कई फोटोज आ रहे हैं, जो फैन्स को खुश कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वरुण धवन की शादी में बैंड बजाने वालों का एक वीडियो वायरल है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में कुछ लोग कांच का एक बोर्ड उठाकर लेकर जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैसे बोर्ड में कुछ खास नहीं है, लेकिन उस पर जो लाइन लिखी हैं, वो सभी को हैरान कर रही है। अब इसे देखकर फैंस यह कह रहे हैं कि ये मजेदार-सा मैसेज वरुण धवन की तरफ से बारातियों को दिया गया है। आप देख सकते हैं इस बोर्ड पर लिखा है- 'Awkward But Enthusiastic Dancing।' वहीं अगर इसका हिंदी में अनुवाद करें तो 'अजीब लेकिन जोश से भरपूर डांस।' इसे देखकर कहा जा रहा है कि ये मैसेज वरुण से लेकर शादी में आ रहे हर बाराती पर लागू होने वाला है।

वैसे इस वीडियो पर फैन्स की तरफ से भी मजेदार कमेंट्स किए जा रहे हैं जो आप देख सकते हैं। कोई कह रहा है हंगामा होगा तो कोई कह रहा है बारातियों को यह मानना चाहिए। वैसे एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए यह तक लिख डाला है- 'ये मैसेज तो बिल्कुल वरुण धवन की फिल्मों की तरह है।' आप सभी जानते ही होंगे शादी आज ही है और यह शादी अलीबाग के द मैंशन हाउस में हो रही है।

एक अच्छी नौकरी पाने के लिए अपनानी होगी ये टिप्स

NITI Aayog के इन पदों पर आज ही करें आवेदन

गणतंत्र दिवस को होगा दिल्ली मेट्रो की सेवा में बदलाव, बंद रहेंगे ये स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -