इस समय हो सकती है वरुण-नताशा की शादी, कर रहे डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान
इस समय हो सकती है वरुण-नताशा की शादी, कर रहे डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान
Share:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और नताशा दलाल अपने रिश्ते को लेकर हमेशा खुल कर बात करते हैं. अक्सर नताशा दलाल को वरुण धवन के परिवार के साथ देखा गया है. दोनों के अफेयर की चर्चा काफी जोरों पर हैं. ये भी कहा जा चुका है कि दोनों जल्दी ही शादी भी कर लेंगे. हालांकि वरुण धवन इस बात का हमेशा जिक्र करते थे कि उनकी शादी को लेकर अभी कोई योजना नहीं है. इसी से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है जिसे हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं. 

अभी एक नई रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन और नताशा दलाल इस दिसंबर की सर्दियों में शादी की योजना बना रहे हैं. यह कपल डेस्टिनेशन वेडिंग का भी प्लान कर रहा है, इसके लिए परिवार वाले गोवा के बारे में प्लान कर रहे हैं. यानि अभी प्लानिंग चल रही है अगर सभी कुछ ठीक रहा तो दोनों शादी के बंधन में बंध जायेंगे. वहीं वरुण के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं कि वो जल्दी ही शादी कर लें. लेकिन अब तक कुछ तय नहीं हुआ है. 

इसके अलावा बता दें, पूरा धवन और दलाल परिवार इस शादी के लिए काफी उत्साहित है, इसलिए सभी इस शादी को काफी धूमधाम से करने की योजना बना रहें हैं. इस बात की खबरें हैं कि गोवा में होने वाली वरुण और नताशा की शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया जाएगा. वहीं, मुंबई में बॉलिवुड उनके रिशेप्सन का इंतजार कर रहा है. बता दें कि हाल ही में वरुण धवन मल्टीस्टारर 'कलंक' में नजर आए थे. इसके बाद वो अपनी डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नज़र आने वाले हैं. 

नए बॉयफ्रेंड की बाहों में इस कदर डूबी हुईं नजर आईं दिव्या अग्रवाल

राजकुमार के साथ हॉरर कॉमेडी करने के लिए उत्साहित हैं वरुण शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -