तो वरुण धवन ने कर ली गर्ल फ्रेंड से चुप-चाप सगाई!
तो वरुण धवन ने कर ली गर्ल फ्रेंड से चुप-चाप सगाई!
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्ल फ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी को लेकर चर्चा में हैं. उनके फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्दी ही शादी कर लें. वरुण के फैंस उनकी शादी का खासा इंतज़ार कर रहे हैं.  पिछले दो तीन साल से खबर आ रही है कि वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से इस साल शादी कर लेंगे लेकिन वरुण इस बात से लगातार इंकार करते जा रहे हैं. इसी से जुड़ी एक मज़ेदार खबर आई है. 

वरुण के फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि वो सगाई कर चुके हैं. खबर ये है कि वरुण ने साल 2018 में ही नताशा दलाल संग सगाई कर ली है. दोनों की सगाई का ये फंक्शन एक प्राइवेंट सेरेमनी था जिसमें परिवार के सदस्त और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. यानि इस बारे में किसी को कोई खबर नहीं हुई है. फ़िलहाल वरुण और नताशा ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है जिससे ये कन्फर्म हो कि दोनों ने सगाई कर ली है. 

आप जानते ही हैं, वरुण धवन करण जौहर की पार्टी से लेकर सभी इवेंट और पार्टीज में नताशा दलाल के साथ ही पहुंचते हैं. इसके अलावा किसी भी फंक्शन में वो नताशा के साथ ही देखे जाते हैं. दोनों की जोड़ी एक साथ काफी खूबसूरत भी लगती है. इसके अलावा वरुण धवन आखिरी बार 'कलंक' में नज़र आये थे जो कामयाब नहीं रही. इसके बाद वो एक डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 d में नज़र आने वाले हैं जिसकी काफी चर्चा है.  

अपने इस भद्दे लुक से ट्रोल हुई दिशा पटानी, कुछ ऐसे मिले कमैंट्स

फिल्मों के प्रमोशन में जुटे कलाकार, कुछ इस हाल में दिखें जॉन-विद्या-नवाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -