इन खूबसूरत जगहों पर शादी कर सकते हैं वरुण-नताशा!
इन खूबसूरत जगहों पर शादी कर सकते हैं वरुण-नताशा!
Share:

बॉलीवुड के चर्चित कपल वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कुछ दिनों से ये खबर चल रही है कि दोनों ही जल्दी ही शादी करने वाले हैं. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है. पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरों ने खूब जोर पकड़ा हुआ है. इसके बाद ये खबर आई है कि दोनों ही डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं और इसके लिए जगह भी तय हो गयी है. 

कहा जा रहा है कि ये कपल आने वाले साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकता है. वरुण धवन और नताशा दलाल दोनों एक शानदार शादी की योजना बना रहे हैं. वहीं जानकारी के अनुसार, दोनों बॉलीवुड स्टाइल वेडिंग चाहते हैं जिसके लिए दोनों परिवारों सहमत हो गए. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों एक काल्पनिक पंजाबी बीच डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं और इसके लिए दोनों ने फुकेत और बाली जैसी जगह को शामिल किया है. इनके सूत्र ने बताया कि वरुण और नताशा जब जगह फाइनल कर लेंगे तो परिवार वाले भी शादी की रस्में और रीती-रिवाजों पर भी काम करना शुरू कर देंगे.

फिल्मों की बातें करें तो वरुण धवन ‘कुली नंबर 1’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर बैंकॉक से वापस आ गए हैं. फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज़ की जाएगी. इसके अलावा वरुण धवन -श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर में भी नजर आएंगे.

शुरू हुआ 'मैदान' का सफर, मुहूर्त पूजा की तस्वीरें आई सामने

तो ऑडियंस नहीं अपने लिए फ़िल्में बनाती हैं जोया अख्तर !

इस सुपरहीरो में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, कर रही डिजिटल डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -