बारिश में बाहर निकले वरुण धवन, वीडियो शेयर कर कहा- 'बारिश आ गई है'
बारिश में बाहर निकले वरुण धवन, वीडियो शेयर कर कहा- 'बारिश आ गई है'
Share:

जून बारिश लेकर आ चुका है. जी हाँ, जून के महीने में बारिश का मौसम देश के कई राज्यों में आ चुका है और अब तक कई जगहों पर बारिश हो चुकी है. अब इसी दौरान मुंबई में भी बारिश शुरू हो गई है. बीते गुरुवार को निसर्ग चक्रवात के टकराने के बाद से ही मुंबई में बारिश जारी है, ऐसे में वरुण धवन भी अपना छाता लेकर मौसम का जायजा लेने घर से निकल पड़े हैं. जी हाँ, हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जिनमें वो शनिवार सुबह छाता लेकर सड़को पर ठहलते दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan FanPage (@varundvn.admirer) on

आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने मौसम विभाग के जानकार की एक्टिंग करते हुए बारिश से हुए नुकसान को भी दिखाया है. जी दरअसल वरुण ने टूटे हुए पेड़ दिखाते हुए कहा, 'मैं मौसम का जानकार बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं मगर सुबह जल्दी उठ गया था. मैं सबको बताता हूं कि आज बारिश वाली है. बारिश का मौसम आ गया है. खुद को तैयार कर लो और सुरक्षित रहो'. वहीं आगे उन्होंने कहा, 'जैसा कि आप देख सकते हैं कई सारे पेड़ गिर गए हैं और अगर आप नहाना चाहते हैं तो भी सड़कों पर आ सकते हैं'. इस समय वरुण के वीडियो को फैंस का प्यार मिल रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan FanPage (@varundvn.admirer) on

वैसे वरुण के बाहर निकलते ही बारिश काफी बढ़ गई थी और वरुण ने ये वीडियो सुबह के सात बजे के करीब शेयर की थी जब वो ठहलने निकले थे. वहीं इससे पहले भी वरुण निसर्ग तूफान से पहले बीच पहुंचे थे जहां से उन्होंने अपनी एक खूबसूरत सेल्फी भी शेयर की थी. आपको बता दें कि उनकी सेल्फी को देखकर सारा ने लिखा, 'अरे तुम वाकई बीच गए थे, मुझे लगा तुम मजाक कर रहे हो'. बात करें काम के बारे में तो जल्द ही वरुण और सारा कूली नं 1 में दिखाई देंगे.

लाइव के दौरान रणवीर को पड़ी दीपिका से फटकार, आयुष्मान बोले- 'भाभी डांट रही हैं'

अंगद ने शेयर किया पत्नी नेहा का ऐसा वीडियो कि देखते ही गुस्से से लाल हुई एक्ट्रेस

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -