वरुण और नताशा इस साल बंध सकते हैं शादी के बंधन में, जानिए वेडिंग डेस्टिनेशन
वरुण और नताशा इस साल बंध सकते हैं शादी के बंधन में, जानिए वेडिंग डेस्टिनेशन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अभी अपनी अगली फिल्म स्ट्रीट डांस 3डी को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी. फिल्म के अलावा वरुण धवन अपने अफेयर के चलते भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वरुण धवन और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी की अफवाहों पर कभी भी रोक लग सकती है. खबरें थी कि दोनों 2019 विंटर में शादी कर सकते थे अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों 2020 समर में शादी करेंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन और नताशा दलाल ने गर्मियों में शादी की पूरी तैयारी कर ली है और दोनों की शादी गोवा में होगी. वरुण धवन का बर्थडे 24 अप्रैल को होता है और वह इसी दिन अपनी शादी की घोषणा भी कर सकते हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वरुण तारीखों के आसपास काम कर रहे हैं और वह जल्द शादी करेंगे और फिर वह हनीमून पर जाएंगे. वरुण धवन की करीबी दोस्त मनीष मल्होत्रा उनकी वेडिंग आउटफिट डिजाइन कर सकते हैं. वहीं नताशा की काफी टैलेंटेड डिजाइनर हैं और उनके ब्रांड का नाम नताशा दलाल लेबल है. वह स्पेशली ब्राइट आउटफिट डिजाइन करती हैं इसलिए वह अपना आउटफिट खुद डिजाइन कर सकती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मीडिया रीपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन और नताशा दलाल इस साल मई में शादी करेंगे और ये ग्रैंड समर वेडिंग होगी. दोनों का मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन सभी गोवा में एक लग्जरी होटल में होगा या बीच रिजॉर्ज में होगा. इससे पहले वरुण के भाई रोहित धवन की भी गोवा के पार्क हयात में शादी हुई थी.

इस मॉडल ने शेयर की हॉट तस्वीरें, जिसे देख फैंस की सांसे हुई तेज

सामने आया फिल्म पंगा से ऋचा चढ्डा का लुक, दिखा लड़कों जैसा अवतार

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने निक को डेट करने पर खोला राज, इसलिए लिया था ऐसा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -