Casual लुक में Cool नज़र आये वरुण धवन, शेयर की फोटो
Casual लुक में Cool नज़र आये वरुण धवन, शेयर की फोटो
Share:

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एक्टर वरुण धवन ने अपने फैंस के लिए एक फोटो शेयर की है। अपनी फिल्म कलंक के बाद वो काफी दुखी थे क्योंकि उनकी वो फिल्म वैसी साबित नहीं हुई जैसी वो चाहते थे. इसके अलावा बता करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में वह काफी कूल नजर आ रहे हैं।  

बता दें, वरुण धवन को शूटिंग से ब्रेक लेकर बीच पर बारिश के मौसम का मजा लेते हुए देखा गया। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन ने ट्राउजर के साथ प्रिंटेड शर्ट पहन रखी है। इस तस्वीर को देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और कमैंट्स भी कर रहे हैं. इसके अलावा बताते चलें कि वरुण धवन ने जब से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री की है, तब से लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। इंडस्ट्री में कुछ ही साल में वरुण धवन हाईएस्ट पेड ऐक्टर्स की लाइन में शामिल हो गए। इसके अलावा वरुण धवन एनर्जी से भरपूर नजर आते हैं। 

हाल में आई वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल न दिखा पाई हो लेकिन ऐक्टर ने परफॉर्मेंस से अपने फैंस को निराश नहीं किया। इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर प्रमुख भूमिका में थे। इसके अलावा वो इन दिनों अपनी छुट्टियों को एन्जॉय कर रहे हैं, लेकिन इसी के साथ वो स्ट्रीट डांसर 3d की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

 

कलंक फिल्म पर बोले वरुण, कहा- यह एक सीख थी

फादर्स डे पर वरुण को पिता ने जड़ा थप्पड़, वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

स्ट्रीट डांसर 3d के सेट पर दिखे मुरली शर्मा, होने वाला है अनोखे किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -