'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म का क्लैश अच्छा लग रहा है वरुण को
'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म का क्लैश अच्छा लग रहा है वरुण को
Share:

'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' दोनों फिल्मे एक ही दिन रिलीज होने वाली है. इन दोनों फिल्मो में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे काम कर रहे है. इन दोनों फिल्मो के साथ आने से बॉलीवुड में क्लैश मचा हुआ है. 'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म 18 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है. दोनों फिल्मो में से कौनसी फिल्म अच्छी होगी किसे ज्यादा फायदा होगा इस बात को लेकर बॉलीवुड में बहस छिड़ गई है. 

क्लैश को लेकर 'दिलवाले' फिल्म के अभिनेता वरुण धवन ने कहा है कि फिल्मो को लेकर ऐसे क्लैश होते रहना चाहिए. 'दिलवाले' फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. वरुण धवन ने कहा कि उन्हें फिल्मो का क्लैश अच्छा लग रहा है. उम्मीद की जा रही है कि 'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' दोनों ही फिल्मे अच्छी होने वाली है. 

फिल्म के लिरिज होने के बाद ही कुछ भी बोल सकते है कि दोनों में से कौनसी फिल्म अच्छी होगी. 'दिलवाले' फिल्म में काजोल, शाहरुख़ खान, वरुण धवन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है. 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म में रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में है. 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -