कोरोना पॉजिटिव मिले वरुण, कियारा और नीतू कपूर, रुकी फिल्म की शूटिंग!
कोरोना पॉजिटिव मिले वरुण, कियारा और नीतू कपूर, रुकी फिल्म की शूटिंग!
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही धांसू एक्टर वरुण धवन जल्द ही कियारा आडवाणी और नीतू कपूर संग नयी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। दोनों की नयी फिल्म का नाम जुग जुग जियो है जिसकी शूटिंग के लिए तीनो स्टार्स इस समय चंडीगढ़ में हैं। वहीं अब यह खबर आ रही है कि फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। जी दरअसल खबरें यह हैं कि यहाँ कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

अगर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म जुग जुग जियो के सेट पर कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उसी के बाद से शूट रोका जा चूका है। ऐसी भी खबरें हैं कि वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हालांकि इस बात की पुष्टी अभी तक नहीं हुई है। यह बताया जा रहा है कि तीनों स्टार्स की कोरोना रिपोर्ट गुरुवर को शाम को आई है जिसमें तीनों पॉजिटिव पाए गए हैं और इसी कारण तीनो आइसोलेट भी हो गए हैं।

वैसे यह पहली बार है जब वरुण धवन और कियारा दोनों ही एक साथ किसी फिल्म में धमाल मचाने वाले हैं। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म कलंक के एक गाने में नजर आईं थीं। उस दौरान भी दोनों को जमकर पसंद किया गया था। वैसे ‘जुग जुग जियो’ में एक्टर अनिल कपूर भी दिखाई देने वाले हैं। अब बात करें फिल्म की तो इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। बीते दिनों ही नीतू ने शूटिंग के दौरान सेट पर से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर को शेयर की थी जो हम आपको दिखा चुके हैं।

रिलीज हुआ 'ओम: द बैटल विद इन' का फर्स्ट लुक

अखिलेश यादव की अपील- भाजपा की कलाकारी को हारने के लिए सभी वर्ग एकजुट हों

किसानों के समर्थन में सड़कों पर उतरेगी राजद, तेजस्वी ने किया बड़े आंदोलन का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -