ABCD 3 : रेमो डिसूज़ा की इस फिल्म में साथ दिखेंगे वरुण-कैटरीना
ABCD 3 : रेमो डिसूज़ा की इस फिल्म में साथ दिखेंगे वरुण-कैटरीना
Share:

कैटरीना कैफ और वरुण धवन पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखने वाले हैं. बता दें, ये दोनों रेमो डिसूज़ा की आने वाली फिल्म 'ABCD 3' में एक साथ दिखाई देंगे और अपने डांस का जलवा दिखाने वाले हैं. आपने देखा ही होगा ये दोनों डांस में कितने माहिर हैं. इसी को देखते हुए रेमो इन दोनों को साथ लाने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में फ़िलहाल कुछ भी बताने से रेमो ने मना कर दिया है.

इसके पहले भी रेमो इस फिल्म के दो पार्ट ला चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था और उम्मीद है इस फिल्म को भी देखने के लिए दर्शक इंतज़ार ही कर रहे होंगे. इस फिल्म में रेमो सिर्फ वरुण को ही डायरेक्ट करेंगे. साथ ही बताते हैं वरुण एक होनहार अभिनेता है और कैटरीना के डांस से तो सभी वाकिफ ही हैं. इस फिल्म को टी-सीरिज प्रोड्यूस करेगी जिसे 8 नवंबर 2019 को रिलीज़ किया जायेगा.

इस पर प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, 'दोनों ही कलाकार टैलेंटेड और काफी मेहनती हैं. वरुण एक जबरदस्त एंटरटेनर हैं और कैटरीना अपने डांस मूव्स से पहले ही सबको दीवाना बना चुकी हैं. ऐसे में दर्शक दोनों को एक साथ जरूर देखना चाहेंगे.' कैट का डांस तो हमने कई फिल्मों में कई आइटम नंबर में देखा है जिसे देखकर अच्छे-अच्छे घायल हो गए हैं. इस बार भी इस फिल्म में  कैट का कमल का डांस देखकर फैंस जरूर ही मदहोश होने वाले हैं. वहीँ वरुण की कॉमेड्या का भी सभी को इंतज़ार हैं. वरुण इसके पहले ABCD 2 में श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आ चुके हैं. 

'हिचकी' में नज़र आएगी यह 'इच्छा'

Race 3 : सलमान के शानदार लुक के साथ सामने आया नया पोस्टर

बॉलीवुड की इस मल्टी-स्टारर फिल्म में कृति का नाम हुआ फाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -