'भारत' नहीं बल्कि इस वजह से 'Street Dancer 3' से बाहर हुई थी कैटरीना
'भारत' नहीं बल्कि इस वजह से 'Street Dancer 3' से बाहर हुई थी कैटरीना
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म को लेकर रोजाना नई-नई खबरें सामने आ रही है. कल ही फिल्म का नाम रेवेअल किया गया था और इसमें वरुण धवन का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था. पहले ये खबर सामने आई थी कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ नजर आएंगी लेकिन फिर कहा जा रहा था कि कैटरीना ने ये कहकर इस फिल्म से हाथ पीछे खींच लिया क्योंकि उन्हें ‘भारत’ की शूटिंग से वक्त नहीं मिल पा रहा है.

लेकिन हाल ही में उनके फिल्म छोड़ने की वजह सामने आ रही है. कैटरीना कैफ की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' में काम न करने की वजह सलमान खान की फिल्म 'भारत' नहीं बल्कि कुछ और ही है. हाल ही में कैटरीना ने बताया कि एक निजी वजह के चलते वो ये फिल्म नहीं कर पाई. इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ को जो किरदार ऑफर हुआ था, वो पाकिस्तानी लड़की का था. लेकिन कैटरीना नहीं चाहती थीं कि वो इस फिल्म में एक पाकिस्तानी डांसर का किरदार निभाएं और इस वजह से उन्होंने समय रहते किनारा कर लिया.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ की जगह इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की एंट्री हो गई थी. इस फिल्म में श्रद्धा भी एक पाकिस्तानी डांसर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. श्रद्धा और वरुण के साथ इस फिल्म में नोरा फतेही भी लीड रोल में नजर आएंगी.

Street Dancer : सोलो पोस्टर में नज़र आये श्रद्धा और वरुण, मचाने वाले हैं डांस से धमाल

ABCD 3 : डांसिंग के लिए Rule Breaker बने वरुण, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

ABCD 3 : 90 के दशक के इस पॉपुलर गाने पर झूमेंगे वरुण और श्रद्धा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -