कोरोना संक्रमण फैलता देख बोले वरुण धवन- 'अगर आप मुंबई से हैं...'
कोरोना संक्रमण फैलता देख बोले वरुण धवन- 'अगर आप मुंबई से हैं...'
Share:

इन दिनों देश में लगातार कोरोना के केसों में उछाल देखने को मिल रही है और इस उछाल से हर कोई चिंतत है। वहीं इस मुश्किल वक्त में बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सुरक्षित रहने और मास्क पहनने का आग्रह कर रहे हैं। इसी लिस्ट में हाल ही में नाम शामिल हुआ है अभिनेता वरुण धवन का। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। आप देख सकते हैं अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर मुंबई में कोरोना की स्थिति को लेकर चिंता जाहिर की है और एक व्यंग्यात्मक प्रतिक्रिया दी है। उनकी प्रतिक्रिया से यह पता चलता है कि मुंबई में कोरोना किस कदर अपने पैर जमा चुका है।

आप देख सकते हैं वरुण धवन ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ''अगर आप मुंबई से हैं और आपके दोस्त कोविड पॉजिटिव नहीं हैं, तो आपके पास कोई दोस्त नहीं है।'' आप देख सकते हैं इस समय अभिनेता की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट में उन्हें भी ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। कुछ समय पहले ही अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर फैंस के न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी थी। उन तस्वीरों में अभिनेता अपने पिता का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं और फैस से भी बड़ी का आशीर्वाद लेकर अपने नए साल के सफर के शुरू करने की बात कर रहे हैं। अब अगर हम अभिनेता के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने हाल ही में राज मेहता द्वारा निर्देशित जुग जुग जियो के रूस शेड्यूल की शूटिंग को खत्म किया है। जी दरअसल इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड़ किरदार निभा रहे हैं।

इसी के साथ अभिनेता अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण के माता पिता की भूमिका में नजर आएंगे। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जो इसी साल 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी के साथ वरुण अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में वो अभिनेत्री कृति सेनन के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह शशांक खेतान की फिल्म 'रणभूमि' और 'मिस्टर लेले' में नजर आने वाले हैं।

पत्नी दीपिका को जन्मदिन विश करते हुए रणवीर ने पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीर

साल 2022 में पति संग शिल्पा ने शेयर किया पहला पोस्ट

अपने अतरंगी अंदाज के कारण ट्रोल हुए रणवीर सिंह, यूजर्स बोले- "आज शक्ति कपूर के साथ डेट..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -