पहली बार इस एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे है वरुण धवन
पहली बार इस एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे है वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले है। उनकी पहली फिल्म 'बवाल' (Bawaal) की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की सूचना दी है । इससे पहले मेकर्स ने बोला था कि ये फिल्म फरवरी, 2022 को रिलीज़ करना था।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की मूवी 'बवाल' रिलीज डेट: वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर साझा कर दिया है। इसमें वरुण धवन ने कहा  है कि उनकी और जाह्नवी कपूर की मूवी  'बवाल' 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ की जाने वाली है। नेशनल अवॉर्ड विनर्स नितेश तिवारी की ये मूवी का डायरेक्शन और साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है। उन्होंने पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है, 'अब होगा बवाल! साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी के साथ अगली फिल्म की घोषणा करके काफी एक्साइटेड हूं। आपको 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में देखने का इंतजार नहीं कर सकता।' हैशटैग के साथ गुड फ्राइडे लिखा है। 

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेकरार: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन की पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी और जाह्नवी कपूर की जोड़ी को पेहली बार पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित भी हैं। इसके साथ ही फैंस मूवी 'बवाल' के नाम पर भी रिऐक्शन देने लग गए है। अब देखने वाली बात होगी कि ये नई जोड़ी फैंस को कितनी पंसद आती है और पर्दे पर कितना कमाल दिखा पाएगी भी या नहीं।

एक बार कश्मीरी पंडितों के सपोर्ट में आए अनुपम खेर, कहा- 'कोई ताकत हमें अपने घर जाने से नहीं रोक सकती'

ब्रिटिश संसद से आया विवेक अग्निहोत्री को इनविटेशन, जानिए क्या है मामला

जल्द ही अपने डांस वीडियो से फैंस का दिल जीतने आ रही है तुलसी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -