इस डायरेक्टर ने किया खुलासा, वरुण धवन के साथ लाएंगे यह फिल्म

Apr 25 2019 03:44 PM
इस डायरेक्टर ने किया खुलासा, वरुण धवन के साथ लाएंगे यह फिल्म

अभिनेता वरुण धवन का कल यानी 24 अप्रैल को जन्मदिन था, कल वे पूरे 32 साल के हो गए हैं. वरुण की अगली फिल्म रेमो डिसूजा की स्ट्रीट डांसर रहेंगी और इस फिल्म की शूटिंग वरुण धवन लंदन में कर भी चुके हैं. साथ ही बता दें कि स्ट्रीट डांसर में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी अहम भूमिका में रहेगी. 

बता दें कि इस फिल्म के अलावा वरुण धवन कुली नंबर 1 के रिमेक में गोविंदा की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं और इस फिल्म को उनके फादर डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे. साथ ही डायरेक्टर वरुण धवन और प्रोड्यूसर वाशू भगनानी ने बीते ही दिनों ऑफिशियल तौर पर घोषणा की है कि फिल्म को और उसके कास्ट को भी फाइनल किया गया है. 

बताया जा रहा है कि कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएगी और ये एक कॉमेडी फिल्म रहेगी. जिसे फरहाद सामजी द्वारा लिखा गया है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इन्होने ही जुडवां 2 की स्टोरी भी लिखी थी, ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपर सक्सेसफुल रही थी. हाल ही में फरहाद सामजी ने टीओआई को इंटरव्यू दिया था और उसी दौरान उनसे जुडवां 3 के बारे में कई सवाल किए गए थे. जहां उन्होंने बताया है कि जुडवां 3 को अच्छी स्टोरी की जरुरत है.  

 

'अंग्रेजी मीडियम' से करीना कपूर के किरदार का हुआ खुलासा

Bharat Song : रिलीज़ हुआ सलमान-दिशा का 'स्लो मोशन' रोमांस

बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ते जा रहा है ‘कलंक’ का कलेक्शन

#MeToo: तो संगीन आरोपों के बीच जॉन संग काम कर रहे हैं साजिद, जानिए सच्चाई !