टीजर के साथ सामने आई 'भेड़िया' के ट्रेलर की रिलीज डेट
टीजर के साथ सामने आई 'भेड़िया' के ट्रेलर की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। जी दरअसल वरुण की फिल्म भेड़िया (Bhediya) का ट्रेलर अनाउंसमेंट टीजर रिलीज हो गया है। आप देख सकते हैं एक छोटे से टीजर के साथ भेड़िया के ट्रेलर डेट का ऐलान किया गया है। वरुण धवन (Varun Dhawan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) स्टारर भेड़िया, 25 नंवबर 2022 को रिलीज होगी। जी हाँ, आप देख सकते हैं जियो स्टूडियोज की ओर से भेड़िया का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें बताया गया है कि 19 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

जी हाँ और आज रिलीज किए गए टीजर में भेड़िया के साथ ही कुछ वीएफएक्स और जोरदार बैकग्राउंड रैप सुनने को मिलता है। जी हाँ और यह भी दिखाया गया है कि भेड़िया कैसे इस कहानी का हीरो है। हालांकि इस टीजर में वरुण धवन या कृति सेनन नहीं नजर आ रहे हैं लेकिन फिर भी यह सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है। आप देख सकते हैं भेड़िया का टीजर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- 'बनेगा इंसान उसका नाश्ता।'

इन दो अभिनेत्रियों के प्यार में दीवाने हो गए थे महेंद्र सिंह धोनी!, एक ने सरेआम कबूली थी इश्क की बात

जी दरअसल भेड़िया का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि भेड़िया के राइटर निरेन भट्ट हैं और म्यूजिक सचिन जिगर ने दिया है। इस फिल्म के गानों के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। फिलहाल टीजर को देखकर लग रहा है कि फिल्म में कुछ अच्छे एक्शन सीक्वेंस हो सकते हैं, तो बता दें कि फिल्म के एक्शन डायरेक्टर डैरेल मैक्कलीन और रियाज- हबीब हैं। वहीं रैपर का क्रेडिट K4 Kekho को जाता है।

पाकिस्तानी एक्टर संग रिश्ते में हैं अमीषा पटेल!, कहा- 'बात सिर्फ इतनी सी है कि मैं...'

धूम-धाम से मनाया गया इनाया खेमू का जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

'विक्रम वेधा' देखने के बाद ऋतिक की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड ने लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -