मुंबई में कम हुए कोरोना केस तो ख़ुशी से उछल पड़े वरुण धवन
मुंबई में कम हुए कोरोना केस तो ख़ुशी से उछल पड़े वरुण धवन
Share:

कोरोना के बढ़ते हुए केस को देखते हुए महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाने के बारे में कहा जा चुका था। ऐसे में लॉकडाउन का असर धीरे-धीरे मुंबई पर देखने को मिल रहा है। इस समय यहाँ पॉजिटिव केस की संख्या कम होने लगी है। अब इसी बीच सभी की मदद के लिए तैयार बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने यह आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए है और उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है। जी दरअसल वरुण इस समय हॉस्पिटल तक ऑक्सीजन पहुंचाने वाले मिशन इंडिया के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी।

फिलहाल उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया का एक पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इसमें लिखा है- ''मुंबई में 2662 नए केस आए हैं, 5746 लोग डिस्चार्ज हुए हैं और 78 लोगों की मौत हो गई है। ये सोमवार का आंकड़ा है।'' इसी पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा है- ''इसे ऐसे ही चलते रहने देते हैं, थोड़ी और कोशिश करते हैं और ऐसी पॉजिटिव न्यूज ढूंढते हैं। यह थोड़ा मुश्किल दिन था घर के आस-पास बहुत केस आए हैं।''

वैसे काम के बारे में बात करें तो आप जल्द ही वरुण को फिल्म भेड़िया में देखने वाले हैं। इस फिल्म का शेड्यूल बीते दिनों ही वह अरुणाचल प्रदेश में पूरा करके आए हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह जुग जुग जियो में भी दिखाई देने वाली हैं लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते कई फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है और उन्ही में यह भी शामिल है।

फ्रॉड और चीटर है सोनू सूद, यूजर के ट्वीट को कंगना रनौत ने किया लाइक

रिलीज हुआ जरीन खान की नयी फिल्म का ट्रेलर

शमा सिकंदर ने नहीं करवाई सर्जरी, बताया कैसे आया चेहरे में बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -