यूथ्स को काफी पसंद आ रहा है वरुण धवन का ये हेयर स्टाइल
यूथ्स को काफी पसंद आ रहा है वरुण धवन का ये हेयर स्टाइल
Share:

आप कई बार अपने हीरो को कॉपी करते हैं. यानि उनका लुक और उनका हेयर स्टाइल आप फॉलो करते हैं और उनकी ही तरह दिखना भी चाहते हैं. लेकिन जरुरी नहीं है कि उनके जैसा लुक आप पर सूट भी करे. ऐसे ही बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन यंगस्टर के लिए इंस्पिरेशन बने हुए हैं, यूथ्स उनका ही लुक और हेयर स्टाइल कॉपी करना चाहते हैं.  

आपको बता दें, वरुण धवन ने अपनी फिल्म 'बद्री की दुल्हनिया' में एक बेहतर स्टाइल रखा हो जो स्टाइलिश दिखाई दे रहा था.  बेहद कम लोग जानते हैं कि वरुण धवन विराट कोहली के फैन हैं। इस फिल्म में वरुण धवन ने हूबहू विराट कोहली जैसा हेयर कट करवाया है और इसकी एक तस्वीर वायरल भी हुई थी. उसके बाद वरुण को कॉपी करने के लिए उनके फैंस भी ऐसे ही हेयर स्टाइल में नज़र आने लगे. 

Brushed-Back Fade : फिल्म 'बद्री की दुल्हनिया' में वरुण धवन ने Brushed-Back Fade हेयर स्टाइल अपनाया था जो काफी पंसद किया  गया था. स्टाइलिश और कूल लुक के लिए आप भी अपना सकते हैं. इसमें आप साइड से बाल छोटे करवा कर ऊपर के बालों को स्टाइल दे सकते हैं. 

Long Curly Hairs : फिल्म जुड़वाँ 2 में वरुण धवन का एक लुक ऐसा था जिसमें उनका लम्बे और कर्ली हेयर्स थे. ये लुक भी काफी स्टाइलिश लग रहा था. 

Simple HairCut : फिल्म जुड़वाँ 2 में डबल रोल होने के साथ उनके दूसरे किरदार का सीधा लुक दिखाई दिया था यानी सिंपल हेयर कट के साथ वो नज़र आये थे जो उन्हें सिंसियर भी बना रहा था. 

चेहरे के अनुसार चुनें हेयरकट, दिखेंगे और स्टाइलिश

छोटे बाल हैं तो शादी में इस तरह बना सकती हैं स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -