बाप का घर छोड़ने पर मजबूर हुए वरुण

लगातार हिट फिल्में देने के बाद पापा डेविड धवन की बदौलत वरुण धवन बॉलीवुड के नए सुपरस्टार बन चुके हैं. खबरें हैं कि वरुण ने हाल ही में बांद्रा इलाके में एक नया घर खरीदा है, जिसकी ओपनिंग में कई सेलेब्स और उनके फ्रेंड्स ने शिरकत की. इस इवेंट के दौरान वरुण के साथ उनकी सो-कॉल्ड गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी नजर आई. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वरुण अपने पिता का घर छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ इस नए घर में रहने वाले हैं.

कुछ समय पहले बॉलीवुड के गलियारों से खबरें आयी थी कि आलिया भट्ट से बढ़ती नज़दीकियों के चलते वरुण का उनकी गर्लफ्रेंड से मनमुटाव हो गया था. और अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने के कारण वह गर्लफ्रेंड नताशा को वक्त भी नहीं दे पा रहे थे. वरुण फिलहाल 'अक्टूबर' की शूटिंग खत्म कर 'सूई-धागा' की शूटिंग में बिजी हैं. अपनी गर्लफ्रेंड की शिकायत को दूर करने के लिए उन्होंने पिता का घर छोड़कर नए घर में शिफ्ट होने का सोचा है ताकि वह नताशा को ज्यादा से ज्यादा वक्त दे सकें. वरुण की आखिरी रिलीज़ 'जुड़वाँ 2' थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. बता दें कि जुड़वाँ 2 सलमान खान की 1997 में आयी फिल्म 'जुड़वाँ' का सीक्वल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दो बीवियों से 'प्रेम' कर फसेंगे वरुण

डांस करते हुए अचानक से वरुण ने लल्ली को उठाया गोद में

अक्टूबर के लिए उत्साहित है वरुण धवन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -