इसलिए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से डरते हैं वरुण धवन
इसलिए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से डरते हैं वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड के चहेते अभिनेता वरुण धवन इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं. बता दे कि वरुण धवन इन दिनों अपनी बचपन की दोस्त नताशा यानी उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. गौरतलब हैं कि वरुण और नताशा कई बार एक साथ कैमरे में कैद हुए हैं लेकिन उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर नहीं बताया हैं. लेकिन हाल ही में वरुण धवन ने एक ऐसा जवाब दिया हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं.

उन्होंने बताया कि मैं नताशा की खुशी के लिए अपनी पर्सनल लाइफ पर बात नहीं करता. अगर लोग मेरी लाइफ के बारे में कुछ भी छापते हैं तो ये महज कहानियां हैं. ख़ास बात यह हैं कि वरुण धवन के सितारे इन दिनों बुलंद होते जा रहे हैं वह आये अपने शुरुआत दिनों से ही हिट पर हिट फिल्में देते आये हैं. ऐसे में बॉलीवुड में उनकी डिमांड बढ़ती जा रही हैं. तो वहीं वरुण भी कुछ समय पहले अपनी फीस की वजह से सुर्खियों में थे.

खबरों की माने तो एक डांस फिल्म के लिए वरुण को 32 करोड़ रुपए मिल रहे हैं. वरुण हाल ही में फिल्म 'अक्टूबर' में नजर आए थे जिसमे उनके अभिनय को काफी सराहा गया. इस फिल्म के अलावा वरुण बहुत ही जल्द फिल्म 'सुई धागा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आएँगी.

ये भी पढ़े

गैंग रेप के आरोपियों पर मल्लिका ने दिखाया आक्रोश

...तो मुन्ना भाई के सिक्विल में नजर आएंगे रणबीर कपूर

कास्टिंग काउच पर शत्रुघन सिन्हा ने दिया जवाब- इसमें दुखी होने की बात क्या है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -