जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये मशहूर एक्टर
जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये मशहूर एक्टर
Share:

इन दिनों बी टाउन में तो सिर्फ और सिर्फ सेलेब्स की ही चर्चाएं हो रही हैं. अब तक दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक और रणबीर-आलिया की शादी के बारे में तो सुना ही था कि इसी बीच एक और कपल की शादी की बात सामने आई है. हम बात कर रहे हैं वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की जो कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. नताशा मशहूर फैशन डिजाइनर है और अब तक कई सेलेब्स के लिए ड्रेसेस डिजाइन कर चुकी हैं.

हाल ही में ऐसा सुनने में ऐसा सुनने में आया है कि वरुण भी अब जल्द ही शादी करने का मूड बना रहे हैं. वरुण और नताशा बचपन के दोस्त है और दोनों कई बार डेट पर भी साथ में स्पॉट भी हो चुके हैं. वरुण ने हाल ही में फिल्म फेयर से बातचीत के दौरान कहा कि 'उनके जिंदगी में आने से मैंने अपने अंदर कई बदलाव महसूस किये हैं. उनकी वजह से ही मैंने बदलापुर और अक्टूबर जैसी फिल्मे करना का फैसला लिया था. नताशा की वजह से मैंने बदलाव करने का फैसला लिया था क्योंकि उन्हें इस तरह के किरदार काफी ज्यादा पसंद हैं.'

इतना ही नहीं वरुण ने आगे अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं और नताशा एक-दूसरे को काफी लम्बे समय से जानते हैं और इस वजह से ही हमारा रिश्ता गहरा होता चला गया.' जब वरुण से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उनका कहना था कि 'हम तैयार हैं लेकिन हमारी शादी कब होगी ये नहीं पता.' वहीं वरुण के फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. जल्द ही उनकी फिल्म सुई धागा भी रिलीज़ होने वाली है जिसमें वो अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएँगे.

बॉलीवुड अपडेट्स...  

इस एक्टर के प्लास्टिक कहने पर भड़क गईं ऐश्वर्या, कही ये बात

इस एक्टर के बेटे ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज , अब बारी है तैमूर की

तो यह कंटेस्टेंट नज़र आएंगे बिग-बॉस 12 मेंमिस वर्ल्ड मानुषी का No Makeup लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -