वरुण ने श्रद्धा संग की जबरदस्ती, इस खास चीज को फॉलो कर रही थीं एक्ट्रेस
वरुण ने श्रद्धा संग की जबरदस्ती, इस खास चीज को फॉलो कर रही थीं एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता  वरुण धवन और श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में एक साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा  द्वारा किया जा रहा हैं. लकियन दोनों बहुत ज्यादा हेक्टिक शेड्यूल फॉलो कर रहे हैं, हालांकि बावजूद इसके दोनों सेट पर मस्ती के लिए वक्त निकालने से भी नहीं चूकते हैं. फिल्म में अहम रोल कर रहे एक्टर राघव जुयल ने हाल ही में एक मजेदार तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि तस्वीर में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर नजर आ रही हैं. दरअसल तस्वीर डिनर टेबल पर ली है जहां वरुण धवन श्रद्धा कपूर को गुलाब जामुन खिलाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में राघव द्वारा लिखा गया है कि, "जब आप अपने दोस्त को जबरदस्ती उसकी डाइट स्किप कराते हैं. तस्वीर पर वरुण धवन ने बिना देर किए कमेंट किया और लिखा, "जबरदस्ती उसे खिला दो... हाहाहा."

अभिनेता वरुण और श्रद्धा द्वारा हाल ही में अपना दुबई शेड्यूल पूरा कर लिया गया है और वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ रहे थे. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी एबीसीडी का तीसरा पार्ट नहीं है. बहुत से लोगों को यह लग रहा था कि यह फिल्म का तीसरा पार्ट है लेकिन काफी वक्त पहले ही रेमो इस तरह की खबरों का खंडन कर चुके हैं. फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी. 

ईशा के बाद इस अभिनेता के घर आईं नन्ही परी, हॉलीवुड स्टाइल में किया स्वागत

धमाका करने को तैयार श्रद्धा, सामने आया 'साहो' से धमाकेदार लुक

क्या कभी मेड के पीछे गुस्से से भागे? शाहिद से मिला यह धमाकेदार जवाब

आलिया भट्ट को पहचानना हुआ मुश्किल, ऋतिक के साथ सालों पुरानी फोटो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -