Street Dancer 3D के लिए वरुण धवन वसूल रहे मोटी रकम..
Street Dancer 3D के लिए वरुण धवन वसूल रहे मोटी रकम..
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' की शूटिंग में व्यस्त थे हाल ही में उन्होंने इसकी शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वरुण धवन एक बार फिर से श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. इस फिल्म से कई पोस्टर सामने आ चुके हैं और अब फैंस को फिल्म का इंतज़ार है. इस फिल्म में आपको कई सितारे नज़र आएंगे जो अपने डांस का जलवा दिखा पाएंगे. इसके अलावा आपको बता दें वरुण धवन एक बेहतरीन एक्टर हैं और उसी के अनुसार वो अपनी फीस भी लेते हैं. इन दिनों वो अपनी फीस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 

दरअसल, खबर ये है कि फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' के लिए वरुण मेकर्स से अच्छी खासी फीस ले रहे हैं. सूत्रों की मानें तो वरुण धवन इस फिल्म के लिए 33 करोड़ रुपए ले रहे हैं. इसके लिए वरुण धवन ने खूब मेहनत की है. फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के दौरान वरुण की तबीयत काफी ज्यादा खराब हो गई थी और इसके बावजूद वरुण धवन ने अपनी शूटिंग को पूरा किया. इसके चलते वो सेट पर बेहोश भी हो गए.  

ऐसे कई कलाकार हैं जो अपने रोल के लिए फीस बढ़ा दिया करते हैं. ऐसे ही आपको बता दें रणबीर कपूर ने फिल्म संजू के लिए 40 करोड़ रुपए फीस ली थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. ये फिल्म पैसा वसूल रही लेकिन अब देखना होगा कि वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर को कैसा रिस्पांस मिलता है. हालाँकि इस फिल्म के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं जो अब जल्दी ही रिलीज़ होगी. 

Coolie No 1 के सेट वरुण ने शेयर किया मज़ेदार वीडियो

इस हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट कर रहे थे वरुण धवन, ट्रोल होने पर कहा- जाओ बेटा..'

सोशल मीडिया पर अर्जुन ने वरुण को घेरा, कहा- 'आइब्रो बनवाई क्या!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -