वरुण ने 'अक्टूबर' को बताया अपनी पहली फिल्म

वरुण ने 'अक्टूबर' को बताया अपनी पहली फिल्म

बॉलीवुड के हैंडसम और सबसे क्यूट अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही है. इस फिल्म को लेकर वरुण धवन का कहना है कि इस समय मेरा पूरा ध्यान उसी पर लगा हुआ है और वाकई मुझे ऐसी अनुभूति हो रही है कि यह मेरे जीवन की पहली फिल्म है और ऐसा अपनी 9 फ़िल्में करने के बाद अनुभव करना बहुत ही मुश्किल होता है.

गौरतलब है कि इससे पहले वरुण धवन बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दे चुके है. वरुण की फिल्म 'अक्टूबर' में उनके साथ अभिनेत्री बनिता संधू है इस फिल्म के जरिये वह फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है ये उनकी पहली फिल्म है. अक्टूबर इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई है और फिल्म को दो दिन में घरेलू बॉक्स ऑफ़िस से 12 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है.

वरुण का कहना है कि मैं एक ऐसा कलाकार हूं जिसे अपनी और अपने काम की कीमत पता है. लोग मुझे देखना पसंद करते हैं और इस सिलसिले में मैं निर्माता कंपनी से मनचाहे पैसे मांग सकते हूं. पर ये फिल्म मैं पैसे के लिए नहीं कर रहा. खबरों की माने तो इस फिल्म में काम करने के लिए मिलने वाली फीस में से 50 परसेंट की कटौती की है. फिलहाल तो वरुण की ये फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है अब देखना यह है कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल होती है या नहीं.

ये भी पढ़े

रीजनल सिनेमा को लेकर बड़ी बात बोल गए शेखर कपूर

कठुआ गैंगरेप पीड़िता की वकील ने कहा, मेरा रेप हो सकता है

कठुआ गैंगरेप की सुनवाई आज से

उन्नाव-कठुआ पर आप ने भी जाहिर की मौका परस्ती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर