वरुण धवन को फैन से मिला एक खास तोहफा, शेयर किया फोटो
वरुण धवन को फैन से मिला एक खास तोहफा, शेयर किया फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'कलंक' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उनके कुछ पोस्टर सामने आये हैं जिसमे उनके दमदार लुक दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म के लिए काफी चर्चा हो रही है. वो कई बार फैंस से मिलते हैं लेकिन इस बार फैंस से मिलना उनके लिए बेहद ही खास रहा. क्योंकि उन्हें अपने फैन से खास गिफ्ट मिला है. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रे हैं कि किस तरह का गिफ्ट मिला है. 

आपको बता दें, वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके साथ ही वह डांस बेस्ड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की यूके में शूटिंग कर रहे हैं. 'कलंक' के प्रमोशन के लिए इस बार जब वरुण भारत लौट रहे थे तो उन्हें फैन से गिफ्ट मिला. फिल्म 'कलंक' में जफर का किरदार निभा रहे वरुण धवन को उनके एक फैन ने हैंड पेंटिड जैकेट दी है. इस डेनिम जैकेट पर वरुण के किरदार जफर को बनाया गया है और ऊपर की ओर फिल्म का नाम भी लिखा है. आप देख ही सके हैं उन्होंने अपने फैंस के इस गिफ्ट को बहुत ही संभाल के रखा है. 

वरुण ने जैकेट पहनकर उसकी बैक साइड की फोटो लेकर शेयर करते हुए लिखा, 'अब तक के मेरे रोल्स में से जफर का किरदार सबसे आइकॉनिक रहा. लंदन से जाने से ठीक पहले मुझे हैंड पेंटिड जफर जैकेट मिली. मुझे काफी कूल महसूस हो रहा है. थैंक यू.' फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज की जानी है. फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे.

तीन बच्चों का पिता हैं ये हैंडसम एक्टर, प्रेम चोपड़ा की बेटी से की शादी

परिणीति ने बताई सच्चाई, जूते चुराई में न‍िक ने दी थी इतनी महंगी चीजें

दिशा पटानी और आदित्य ने शुरू की 'मलंग' की शूटिंग..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -