वरुण धवन के साथ हुआ बड़ा हादसा, फैंस को लगा तगड़ा झटका
वरुण धवन के साथ हुआ बड़ा हादसा, फैंस को लगा तगड़ा झटका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन बॉलीवुड के सबसे मेहनती एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं. वरुण धवन अपनी हर फिल्म में पूरी शिद्दत के साथ काम करते हैं. वरुण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इस फिल्म के लिए वे दिन रात डांस रिहर्सल और शूटिंग भी कर रहे हैं, जिसका असर वरुण की सेहत पर भी पड़ताहुआ दिख रहा है. 

तजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में वरुण धवन स्ट्रीट डांसर के सेट पर बेहोश हो गए थे और इस बात से फैंस को भी गरा झटका लगा है. एक रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन बीते कुछ दिनों से बीमार हैं और इस बात की जानकारी खुद वरुण द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी गई थी. साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि वरुण को कई दिन से बुखार और जुखाम था. हालांकि बीमार होने के बावजूद भी वरुण धवन बिना आराम के लगातार फिल्म की शूटिंग और डांस रिहर्सल कर रहे थे, ताकि समय पर शूटिंग खत्म की जा सके. 

जानकारी की माने तो मंगलवार को एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को अचानक चक्कर आए और वे बेहोश हो गए. इसके बाद सेट पर डॉक्टर्स को बुलाया गया. जांच में पाया गया कि वरुण का ब्लड प्रेशर (बीपी) डाउन हो चुका था, जिसके बाद डॉक्टर्स द्वारा उनको कुछ दिन के लिए आराम करने की सलाह दी गई और इसके बाद शूटिंग का काम भी रोक दिया गया था. हालांकि सेहत में थोड़ा सुधार होने के अगले ही दिन वरुण सेट पर वापस आ गए और उन्होंने डबल शिफ्ट कर शूटिंग शेड्यूल पूरा किया. 

 

एक्टिंग पर आया कॉमेडियन वीर दास का बयान, कहा- 'मैं सिर्फ एक ही काम...'

जब कोई बच्चा रोता है तो इस खूंखार विलेन को याद करती है माँ, बॉलीवुड में चलता था सिक्का

KGF चैप्टर 2 : एक साथ दो बड़े सुपरस्टार, इस रोल में नजर आ सकते हैं संजय दत्त !

स्टारडम में यकीन नहीं करता यह एक्टर, कहा- 'मैं एक कलाकार हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -