डॉक्टरों के खिलाफ हिंसा पर वरुण धवन ने जताई चिंता, कही यह बात

देशभर में कोरोना महामारी का कहर बना हुआ है। इस कहर के बीच डॉक्टर्स ही हैं जो मसीहा बने हुए हैं और लोगों का इलाज कर रहे हैं। लेकिन इस महामारी के बीच देशभर से डॉक्टरों पर हुई कई हिंसा की खबरें आ रही हैं। जो चौकाने वाली है। आए दिन मरीजों के घरवालें या फिर रिश्तेदार, मेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों पर हिंसा करते हुए पाए गए हैं। अब इन सभी के बीच वरुण धवन ने घटनाओं की निंदा की है। हाल ही में वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक डॉक्टर से बातचीत की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने मेडिकल स्टाफ के खिलाफ हो रही हिंसा और इसके समाधान पर बात की। इस बातचीत में वरुण धवन के साथ डॉ मनन वोरा शामिल रहे। इस दौरान उन्होंने कहा क‍ि वे चाहते हैं लोग इस बात को समझें कि अगर किसी भी मरीज का निधन हो जाता है, तो यह डॉक्टर की गलती नहीं है। इस दौरान अभिनेता का यह पूरा इंस्टाग्राम लाइव डॉक्टरों के प्रति उत्पीड़न और उसे रोकने के इर्द-गिर्द घूमता रहा। इस बातचीत के दौरान वरुण ने अपनी मौसी को लेकर भी बात की, जो पिछले साल शिकागो के एक अस्पताल में भर्ती थीं।वरुण ने बताया कि उनकी मौसी का 40 दिन बाद निधन हो गया था।

वीडियो में उन्होंने कहा कि मेडिकल स्टाफ के खिलाफ इस तरह का बर्ताव सही नहीं है। डॉक्टर सभी के लिए भगवान की तरह हैं, खासकर मौजूदा हालात में। सभी लोगों और देश की जनता को यह समझना चाहिए कि अगर कोई मरीज अपनी जान गंवाता है तो यह उनकी गलती नहीं है।

आपको बता दें कि इस लाइव चैट के शुरू होने से पहले, अभिनेता ने अपने फैंस को यह भी बताया कि अपनी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले वह कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे। आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले वरुण ने विश्व पर्यावरण दिवस पर अरुणाचल प्रदेश से एक खूबसूरत वीड‍ियो शेयर किया था, जिसमें वे झील के बीच बनी पगडंडी पर चलते नजर आ रहे थे। काम के बारे में बात करें तो आप जल्द ही उन्हें फिल्म 'भेड़िया' में देखने वाले हैं।

Twitter पर ब्लू टिक विवाद को लेकर राहुल गाँधी ने साधा PM मोदी पर निशाना

इलेक्ट्रीशियन के पदों पर यहां हो रही भर्ती, ऐसे करें आवेदन

बैतूल: सप्ताह में 6 दिन खुलेगी शहर की दुकानें, प्रशासन ने बनाई ये व्यवस्था

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -