अनुष्का के बाद अपनी इस को-स्टार से स्विट्जरलैंड में मिले वरुण
अनुष्का के बाद अपनी इस को-स्टार से स्विट्जरलैंड में मिले वरुण
Share:

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए गए हुए हैं. ऐसे में इन स्टार्स की लिस्ट में एक्टर वरुण धवन भी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ छुट्टियां बिताने स्विट्जरलैंड गए हुए हैं और उन्हें वहां लगातार कई स्टार्स मिल गए हैं. जी हाँ, एक्टर वरुण धवन नए साल का जश्न मनाने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्विटजरलैंड की वादियों में गए हुए थे और वहां उन्हें बीते दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मिल गए थे, जिनके साथ उन्होंने कई फोटोज शेयर की थी.

ऐसे में अब उनसे यहां उनकी को-स्टार जैकलीन फर्नांडीज भी टकरा गई हैं. जी हाँ, वहीं जैकलीन को देखते ही वरुण धवन खुशी से झूम उठे और कई सारी फोटोज क्लिक करवा डाली, जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में वरुण धवन जैकलीन फर्नांडिज के साथ जमकर स्कीईंग के मजे लेते दिखे और सभी का अंदाज काफी शानदार नजर आया. वहीं वहां जाकर वरुण धवन ने खूब एन्जॉय किया और वह शानदार अंदाज में नजर आए.

इसी के साथ जैकलीन भी मस्ती मे सफेद बर्फ पर स्कीईंग करती दिखी और उनका लुक इस दौरान काफी सेक्सी रहा. आप देख सकते हैं इस ट्रिप पर ग्रुप फोटो में वरुण धवन नताशा दलाल पर खूब प्यार लुटाते नजर आए. वहीं इस ट्रिप पर वरुण को जैकलीन से पहले अपनी को -स्टार अनुष्का शर्मा भी मिल चुकीं हैं. जल्द ही वरुण श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर 3-डी में भी नजर आने वाले हैं.

महिला ने किया अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, कहा- 'मैं सिर्फ 4 साल की थी तो उन्होंने मुझे...'

तारा सुतारिया का दिखा बोल्ड अवतार, फैंस को किया मदहोश

फिल्म "छपाक" का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -